अदिति राव हैदरी को कान फिल्म फेस्टिवल में देख ‘जां निसार’ हुए रूमर्ड BF सिद्धार्थ, यूं छलका प्यार

91
0

फ्रांस के फ्रेंच रिवेरा में इस समय कान फिल्म फेस्टिवल की महफिल जमी हुई है। इस फेस्टिवल में अब तक सारा अली खान से लेकर ऐश्वर्या राय बच्चन तक, कई हसीनाओं ने अपने हुस्न का जलवा बिखेरा है। अब फेमस एक्ट्रेस अदिति राव हैदरी भी वहां पहुंच गई हैं और फ्रेंच रिवेरा की गलियों में जमकर फोटोशूट करवाया। उन्होंने सोशल मीडिया पर अपनी फोटोज शेयर की हैं, जिसे देखने के बाद रूमर्ड बॉयफ्रेंड सिद्धार्थ भी फिदा हो गए हैं।

Aditi Rao Hydari ने इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ फोटोज शेयर की हैं। उन्होंने डे आउट के लिए ब्लू Oscar de la Renta outfit पहना। इस लुक में वो किसी डिज्नी प्रिंसेस से कम नहीं लग रही हैं। उन्होंने फोटो के कैप्शन में लिखा, ‘दोबारा मिलकर अच्छा लगा कान्स #cannes2023’

रूमर्ड बॉयफ्रेंड सिद्धार्थ ने किया कॉमेंटअदिति राव हैदरी के पोस्ट पर फैंस भर-भरकर कॉमेंट कर रहे हैं, लेकिन सबका ध्यान उनके रूमर्ड बॉयफ्रेंड सिद्धार्थ के कॉमेंट ने खींचा है। उन्होंने लिखा, ‘ओह माई’। और इसके साथ आंखों में दिल वाला इमोजी भी बनाया है। अदिति और सिद्धार्थ ने साल 2021 में रोमांटिक मूवी Maha Samudram में काम किया था। दोनों एक-दूसरे संग रील्स भी बनाते हैं और शेयर करते हैं।

अदिति राव हैदरी का बिजी शेड्यूल

अदिति राव हैदरी का आगे का बेहद बिजी शेड्यूल है। वो विजय सेतुपति, अरविंद स्वामी और सिद्दार्थ जाधव के साथ ‘गांधी टॉक्स’ में दिखाई देंगी। उन्होंने हिट सीरीज ‘जुबली’ में एक्टिंग की है। वो वेब सीरीज ‘ताज: डिवाइडेड बाय ब्लड’ में भी नजर आई थीं। इसके अलावा वो संजय लीला भंसाली की ‘हीरामंडी’ में मनीषा कोइराला, सोनाक्षी सिन्हा, ऋचा चड्ढा, शर्मिन सहगल और संजीदा शेख के साथ हैं। वो ‘अजीब दास्तान’, ‘दिल्ली 6’, ‘बाजीराव मस्तानी’ जैसी में दमदार एक्टिंग के लिए जानी जाती हैं।

सिद्धार्थ ने साउथ मूवीज में भी किया है काम

अपने पूरे करियर में Siddharth ने तमिल, तेलुगु और हिंदी फिल्मों में काम किया है। उन्हें Nuvvostanante Nenoddantana, रंग दे बसंती, ‘बोम्मारिलु’, ‘स्ट्राइकर’ और ‘अनगनागा ओ धीरुडु’ जैसी फिल्मों में देखा जा चुका है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here