Home सिने-जगत

आज से शुरू हो रहीं अथिया-KL राहुल की शादी की रस्में, ब्याह में आएंगे सिर्फ ये 100 मेहमान!

44
0

बॉलीवुड एक्टर सुनील शेट्टी की बेटी अथिया शेट्टी इन दिनों अपनी शादी की खबरों के चलते चर्चा में हैं। क्रिकेटर केएल राहुल संग दोनों की लगातार अफेयर की खबरें सामने आती रही हैं। अब कहा जा रहा है कि दोनों 23 जनवरी को मुंबई में शादी रचा रहे हैं। अथिया और राहुल की शादी से नया अपडेट सामने आया है। ये शादी कहां, कब और क्या क्या तैयारी है..इन तमाम सवालों के जवाब मिल चुके हैं। सुनील शेट्टी के परिवार ने तो बिटिया की शादी की तैयारियां भी शुरू कर दी है। उनका बंगला लाइटों से चकाचक चमक रहा है। आइए बताते हैं स्टारकिड की शादी की नई डिटेल।

साल 2023 में बॉलीवुड सीजन की शुरुआत अथिया शेट्टी (Athiya Shetty) और केएल राहुल (KL Rahul) करने जा रहे हैं। शादी से पहले प्री वेडिंग फंक्शन आज से मुंबई में शुरू हो रहे हैं। माना जा रहा है कि ये कपल 23 जनवरी को शादी के बंधन में बंध सकता है। हालांकि अथिया और राहुल के परिवार से फिलहाल ऑफिशियल जानकारी नहीं दी गई है।

अथिया की शादी के प्री-वेडिंग फंक्शन

इस बिग वेडिंग की तैयारियां सुनील शेट्टी के आलीशान खंडाला वाले बंगले में हुई हैं। हमारी सहयोगी वेबसाइट ई-टाइम्स के मुताबिक, अथिया और केएल राहुल की मेहंदी की रस्म 22 जनवरी को होगी। यह रस्म घर में परिवार और रिश्तेदारों के बीच होगी। कपल ज्यादा फंक्शन नहीं करना चाहते हैं।

सिर्फ 10 मेहमान होंगे अथिया-राहुल की शादी में शामिल

23 जनवरी को अथिया और राहुल शादी कर सकते हैं। इस शादी में सिर्फ 100 मेहमानों की मौजूदगी हो सकती है। बताया जा रहा है कि परिवार 100 लोगों की गेस्ट लिस्ट तैयार की है और इन्हीं को न्यौता भेजा गया है। तमाम रिपोर्ट्स के मुताबिक, अथिया और केएल राहुल की शादी का न्यौया सलमान खान, विराट कोहली, अनुष्का शर्मा, जैकी श्रॉफ से लेकर अक्षय कुमार को भेजा गया है।

परिवार ने दी है सभी मेहमानों को ये हिदायत

कहा जा रहा है कि सभी मेहमानों को हिदायत दी गई है कि वे तस्वीरें पोस्ट न करें। सभी मेहमानों के फोन दूर रखे जाएंगे ताकि कोई तस्वीर न क्लिक करें। गेस्ट लिस्ट में बहुत सारे बॉलीवुड दिग्गज के नाम शामिल है। जूम डिजिटल की एक रिपोर्ट में कहा गया है कि कुछ हफ्तों बाद एक बड़ी पार्टी भी रखी जा सकती है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here