इतिहास रचने से एक कदम दूर दिल्ली और मुंबई, जानें फाइनल में कैसी होगी दोनों टीमों की प्लेइंग 11

156
0

मुंबई: महिला प्रीमियर लीग 2023 का फाइनल मुकाबला आज यानी 26 मार्च को टेबल टॉपर्स दिल्ली कैपिटल्स और मुंबई इंडियंस के बीच खेला जाना है। डब्ल्यूपीएल के पहले फाइनल का आयोजन मुंबई के ब्रेबोर्न स्टेडियम में किया जा रहा है। आईपीएल के तर्ज पर बने महिला प्रीमियर लीग को आज अपना पहला विनर मिल जाएगा। हालांकि मौजूदा समय में दोनों टीमें जबरदस्त फॉर्म में चल रही है। ऐसे में डीसी और एमआई के बीच फाइनल में टक्कर का मुकाबला देखने को मिल सकता है। तो आइये ऐसे में जानते हैं कि फाइनल मैच के लिए दोनों टीमों की प्लेइंग 11 कैसी होने वाली है।

कुछ ऐसी दिखेगी फाइनल में मुंबई की टीम

आपको बता दें कि मुंबई इंडियंस एक ऐसी टीम है जो अपनी प्लेइंग 11 में ज्यादा बदलाव करना पसंद नहीं करती। वह अपने खिलाड़ियों को बैक करती है और उन पर भरोसा दिखाती है। यूपी वॉरियर्स के खिलाफ खेले गए नॉक आउट मैच में मुंबई इंडियंस ने 72 रन की बड़ी जीत दर्ज की थी। ऐसे में मुंबई फाइनल में भी यूपी के खिलाफ खिलाई गई टीम को उतार सकती है।

फाइनल के लिए मुंबई इंडियंस की प्रेडिक्टेड प्लेइंग 11:

यास्तिका भाटिया (विकेटकीपर), हेली मैथ्यूज, नेट साइवर ब्रंट, हरमनप्रीत कौर (कप्तान), अमेलिया केर, पूजा वस्त्राकर, इसी वोंग, अमनजोत कौर, हुमैयरा काजी, जिंतिमनी कलिता, साइका इशाक।

दिल्ली कैपिटल्स इन 11 खिलाड़ियों पर खेल सकती है जुआ

मेग लैनिंग की कप्तानी वाली दिल्ली कैपिटल्स ने हाल ही में मुंबई इंडियंस को ग्रुप स्टेज में 9 विकेट से रौंदा था। उस मुकाबले में डीसी का दबदबा पूरी तरह से था। ऐसे में दिल्ली फाइनल में भी उसी प्लेइंग 11 के कॉम्बिनेशन के साथ उतर सकती है।

फाइनल के लिए दिल्ली कैपिटल्स की प्रेडिक्टेड प्लेइंग 11:

मेग लैनिंग (कप्तान), शेफाली वर्मा, एलिस कैप्सी, जेमिमाह रोड्रिग्ज, मारीजान कैप, जेस जोनासन, तानिया भाटिया (विकेटकीपर), अरुंधति रेड्डी, राधा यादव, शिखा पांडे, पूनम यादव।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here