उदयपुर में आयरा-नुपुर ने की क्रिस्चियन वेडिंग, अब 13 जनवरी को मुंबई में होगा रिसेप्शन

15
0

बुधवार को उदयपुर के ताज अरावली रिसोर्ट में आमिर खान की बेटी आयरा ने फिटनेस एक्सपर्ट नुपुर शिखरे से शादी की। माना जा रहा था कि यह शादी मराठी रीति-रिवाज से होगी पर कपल ने क्रिस्चियन वेडिंग की।

पैरेंट्स का हाथ थामकर स्टेज तक पहुंचीं आयरा
होटल के मयूर बाग में शाम 4 बजे शुरू हुई इस वेडिंग सेरेमनी के लिए आमिर और उनकी एक्स वाइफ रीना दत्ता बेटी आयरा को स्टेज तक लेकर आए। इसके बाद आयरा और नुपुर शिखरे ने एक-दूजे का हाथ थामकर साथ रहने का वचन लिया। दोनों ने एक-दूसरे को अंगूठी पहनाई और फिर किस किया। इस दौरान स्टेज के सामने बैठे दुल्हन के पिता आमिर खान के आंसू छलक उठे।

कपल ने किया डांस, फैमिली ने किया जॉइन
वेडिंग सेरेमनी के बाद आयरा और नुपुर ने एक दूसरे का हाथ थामकर ‘रॉक ऑन’ मूवी के गाने ‘तुम हो तो गाता है दिल, तुम नहीं तो गीत कहां..’ पर डांस किया। इसके बाद स्टेज पर आमिर, रीना और आयरा के भाई जुनैद व नुपुर की मां प्रीतम शिखरे ने भी कपल को जॉइन किया। सभी एक दूसरे को गले लगाते नजर आए।

शादी के बाद सेलिब्रेट किया मिथिला का बर्थडे
वेडिंग सेरेमनी के बाद आयरा और नुपुर ने अपनी खास दोस्त एक्ट्रेस मिथिला पालकर के लिए केक कट करके बर्थडे भी सेलिब्रेट किया। ‘कारवां’ और ‘लिटिल थिंग्स’ फेम एक्ट्रेस मिथिला आज यानी गुरुवार को अपना बर्थडे मना रही हैं।

मंगलवार को आमिर ने किया था परफॉर्म
इससे पहले मंगलवार रात को संगीत सेरेमनी होस्ट की गई थी, जिसमें आमिर ने ऋतिक रोशन की फिल्म ‘कोई मिल गया’ के गाने ‘इट्स मैजिक…’ पर स्पेशल परफॉर्मेंस दी। आमिर ने स्टेज पर सेकेंड एक्स वाइफ किरण राव और बेटे आजाद के साथ ‘एक हजारों में मेरी बहना है..’ सॉन्ग गाया। आमिर इस फंक्शन में परफॉर्म करने के लिए बीते कुछ दिनों से क्लासिकल म्यूजिक की ट्रेनिंग ले रहे थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here