‘एनिमल’ को 24×7 चलाने की हुई तैयारी, इन सिनेमाघरों में देर रात और भोर के बढ़ाए गए कई शोज़

27
0

संदीप रेड्डी वांगा और रणबीर कपूर की फिल्म ‘एनिमल’ बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है। इस फिल्म को रिलीज हुए आज 6 दिन हो चुके हैं और इसकी कमाई रोज और भी शानदार होती दिख रही है। इस फिल्म ने पांचवें दिन 37.17 करोड़ रुपये की कमाई की है और अब तक इंडियन बॉक्स ऑफिस पर 281.76 करोड़ रुपये की कमाई कर चुकी है। ये फिल्म रणबीर के करियर की सबसे शानदार और सबसे कमाऊ फिल्मों में शामिल हो चुकी है। अब जो नई खबर है वो उन दर्शकों के लिए खुशखबरी है जो अब तक इस फिल्म को नहीं देख पाए हैं।

अब कहा जा रहा है कि सिनेमा मालिक दर्शकों की उस डिमांड को पूरी करना चाह रहे हैं जिसमें इसके लेट नाइट शोज़ की मांग रखी गई थी। कहा जा रहा है कि इस फिल्म के 24×7 चलाने की तैयारी है, जिसके लेट नाइट शोज 2 बजे तक रात तक होंगे और मॉर्निंग शोज़ 5:30 बजे सुबह तक।

मुंबई के सिनेमाहॉल में बढ़ने जा रहे हैं शोज

बताया जा रहा है कि मुंबई के Maxus Cinemas में देर रात 1 बजे और 2 बजे के अलावा सुबह 5:30 के शोज़ भी अब ऐड किए जा रहे हैं। वहीं PVR ओबेरॉय मॉल और पीवीआर सिटी मॉल में 12:30 बजे रात और देर रात 1:05 बजे के शोज़ ऐड किए जा रहे हैं। वहीं दिल्ली और हैदराबाद में भी 11 और 11:40 वाले शोज़ शुरू हो रहे हैं, जो जल्दी-जल्दी भरे भी जा रहे हैं।

फिल्म 4000 स्क्रीन्स पर रिलीज हुई है

बता दें कि इस फिल्म ने 5 दिनों में वर्ल्डवाइड 481 करोड़ रुपये की कमाई की है। इस फिल्म की कहानी बाप-बेटे की कहानी है, जिसमें रणबीर कपूर अनिल कपूर के बेटे की भूमिका में दिख रहे हैं जो अपने पिता के लिए दीवाना है। 100 करोड़ की ये फिल्म 4000 स्क्रीन्स पर रिलीज हुई है और अब तक ‘जवान’ के बाद कमाई के मामले में दूसरे नंबर पर आ चुकी हैं। फिल्म का रन टाइम 3 घंटे 21 मिनट हैं। वैसे तो इस फिल्म को मिक्स्ड रिव्यू मिले हैं लेकिन फैन्स का पागलपन इस फिल्म के लिए हदें पार करता दिख

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here