गुजरात जायंट्स ने रोमांचक मैच में यू मुंबा को चटाई धूल, लगातार 3 मैच जीतकर चरम पर फजल अत्राचली की टीम

45
0

अहमदाबाद: सोनू जगलान ने फिर से शानदार खेल का प्रदर्शन किया। इसके चलते गुजरात जॉइंट्स ने मंगलवार को यू मुंबा को एक करीबी मैच में 39-37 से हराया। इसके साथ ही प्रो कबड्डी लीग (पीकेएल) में इस सीजन लगातार तीसरी जीत दर्ज की। फजल अत्राचली का कप्तान के रूप में यह 100वां मैच था जिससे जॉइंट्स की यह जीत खास बन गई।

दोनों टीम ने शुरू में एक दूसरे को कड़ी टक्कर दी और उनमें एक दूसरे से आगे निकलने की होड़ मची रही। हालांकि यू मुंबा एक समय छह अंक की बढ़त हासिल करने में सफल रही थी। इसके बाद सोनू के शानदार खेल से जॉइंट्स ने पहले 23-19 से बढ़त बनाई, जबकि 30 मिनट के खेल के बाद वह 30-22 से आगे था। यू मुंबा ने वापसी की कोशिश की लेकिन वह जॉइंट्स से आगे नहीं निकल पाया।
गुजरात जायंट्स ने 26 रेड पॉइंट्स लिए तो यू मुंबा ने 27 रेड पॉइंट्स। वहीं 1 सुपर रेड गुजरात ने की। इसके अलावा बात करें टेकल पॉइंट की तो, टेकल पॉइंट गुजरात के ज्यादा हैं। उन्होंने 9 टेकल पॉइंट लिए। वहीं मुंबा सिर्फ 6 टेकल पॉइंट ही ले पाई। ऑल आउट पॉइंट्स दोनों टीमों के बराबर 2-2 थे। इसके अलावा एक्सट्रा पॉइंट भी गुजरात और मुंबा के 2-2 थे।

गुजरात जायंट्स की ओर से सबसे ज्यादा 11 पॉइंट सोनू जागलन ने लिए। उन्होंने 11 के 11 अंक रेड करते हुए लिए थे। वहीं यू मुंबा की ओर से गुमन सिंह ने सर्वाधिक 10 अंक प्राप्त किए।

इसके अलावा बात करें पॉइंट्स टेबल की तो, अंक तालिका में 3 में से 3 मुकाबले जीतकर गुजरात जायंट्स टॉप पर है। यू मुंबा 2 में से 1 मुकाबला हारने के बाद दूसरे स्थान पर है। पॉइंट्स टेबल में आखिरी पॉजिशन पर दबंग दिल्ली केसी है, जिन्हें अपने पहले ही मैच में हार का सामना करना पड़ा था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here