टीवी शो में 22 साल पहले नजर आई थीं राजामौली की बीवी रमा, देख दीवाने हो गए थे डायरेक्‍टर साहब

59
0

एसएस राजामौली को आज कौन नहीं जानता। उन्होंने ‘बाहुबली’ और RRR जैसी शानदार और दमदार फिल्मों से पूरे देश में तहलका मचा दिया। देश को ऑस्कर तक जिताया। अब महेश बाबू संग अगली फिल्म में बिजी हैं। हाल ही में बताया था कि ‘महाभारत’ पर फिल्म बनाना उनका सपना है। खैर। राजामौली प्रोफेशनल लाइफ को लेकर तो हमेशा चर्चा में रहते हैं, लेकिन उनका दूसरा साइड यानी पर्सनल लाइफ से फैंस अनजान हैं। क्या आप उनकी वाइफ रमा राजामौली के बारे में जानते हैं? जो जानी-मानी स्टाइलिस्ट हैं और राजामौली की फिल्मों में भी उनका काम होता है। वो टीवी शो में भी काम कर चुकी हैं। आइये आपको ‘थ्रोबैक थर्सडे’ सेगमेंट में राजामौली की बीवी और बच्चों के बारे में बताते हैं।

एसएस राजामौली की बीवी रमा राजामौली का टीवी कनेक्शन भी है। उन्होंने लोकप्रिय तेलुगु सिटकॉम ‘अमृतम’ में एक न्यूजरीडर की भूमिका निभाई। वो शो के शुरुआती एपिसोड में से एक में एंकर के रूप में दिखाई दीं। इसके अलावा रमा एक अन्य एपिसोड में एक हाउसवाइफ के रूप में भी दिखाई दीं और दिवंगत आर्टिस्ट गुंडू हनुमंथा राव के साथ उनका कॉमेडी से भरा था। ये शो साल 2001 में शुरू हुआ था और 2007 तक चला था।

बीवी को प्यार से चिन्नी कहते हैं राजामौली

राजामौली रमा को ‘चिन्नी’ कहते हैं और कभी भी उन पर अपना प्यार बरसाने का मौका नहीं छोड़ते। पिछले साल एक इवेंट में राजामौली ने बताया था कि कैसे सक्सेसफुल डायरेक्टर बनने से पहले वो बीवी की कमाई पर जिंदगी गुजार रहे थे।

कॉस्ट्यूम डिजाइनर हैं रमा

रमा राजामौली इंडियन कॉस्ट्यूम डिजाइनर और फिल्म स्टाइलिस्ट हैं। वो मुख्य रूप से तेलुगु सिनेमा में काम करती हैं। रमा ने 2001 की फिल्म ‘स्टूडेंट नंबर: 1’ से अपनी शुरुआत की। वो ‘मगधीरा’ (2009), ‘ईगा’ (2012), ‘बाहुबली: द बिगिनिंग’ (2015), ‘बाहुबली 2: द कन्क्लूजन’ (2017) और ‘आरआरआर’ (2022) फिल्मों में अपने काम के लिए जानी जाती हैं। वो बेस्ट कॉस्ट्यूम डिजाइनर के लिए तीन बार नंदी अवॉर्ड जीत चुकी हैं।

पहली शादी से तलाक के बाद की थी राजामौली से शादी

राजामौली से शादी से पहले रमा तलाकशुदा थीं। रमा की बहन श्रीवल्ली के पति कीरवानी हैं, जो राजामौली के कजिन हैं। रमा और राजामौली ने साल 2001 में कोर्ट मैरिज की थी। रमा, राजामौली से चार साल बड़ी हैं।

राजामौली ने रमा के बेटे को लिया गोद

पहली शादी से रमा को एक बेटा कार्तिकेय भी है, जिसे राजामौली ने गोद ले लिया था। कपल ने एक बेटी भी गोद ली, जिसका नाम Mayookha है। कार्तिकेय ने एक्टर जगपति बाबू की भतीजी पूजा प्रसाद से शादी की।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here