टॉप ऑर्डर बल्लेबाजी और स्पिन के विकल्प मिले भारत-ऑस्ट्रेलिया के 5 खिलाड़ियों ने दावा ठोका

42
0

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच रविवार को खत्म हुई टी-20 सीरीज में रोहित, कोहली, बुमराह, स्टार्क, वॉर्नर, स्मिथ जैसे कई अनुभवी खिलाड़ी नहीं थे। इनकी गैरमौजूदगी में दोनों ही टीमों के खिलाड़ियों ने बेहतरीन प्रदर्शन कर टी-20 वर्ल्ड कप के लिए ऑडिशन ​दिया। जानते हैं दोनों टीमों के ऐसे 5 खिला​ड़ियों के बारे में, जिन्होंने विंडीज-अमेरिका में अगले साल होने वाले वर्ल्ड कप में खेलने के लिए दावा ठोका…
रवि बिश्नोई 23 साल
5 मैच में 9 विकेट झटके व प्लेयर ऑफ द मैच रहे। इकोनॉमी रेट 8.20 की रही। वे अक्षर, कुलदीप, जडेजा, अश्विन को चुनौती दे सकते हैं। 21 टी20 में 17.38 की औसत व 7.14 की इकोनॉमी से 34 विकेट लिए हैं।

बेहरेनडोर्फ 33 साल
जेसन को कमिंस, हेजलवुड, स्टार्क के कारण स्थाई जगह नहीं मिल पाती थी। इस सीरीज से खुद को साबित किया। 4 मैच में 6 विकेट झटके। इकोनॉमी ​महज 6.68 की रही, जो सभी ऑस्ट्रेलियन बॉलर्स में बेस्ट रही।

ऋतुराज गायकवाड 26 साल
दाएं हाथ के बैटर ने तीसरे मैच में 123* रन बनाकर खुद को टी20 के भारतीय शतकवीर की सूची में शामिल कराया। सीरीज में 223 रन बनाए और अब वे टी20 वर्ल्ड कप में ओपनिंग के अच्छे विकल्प हो सकते हैं।

तनवीर संघा 22 साल
5 मैच में 5 विकेट लिए। सीरीज के दौरान उन्होंने काफी किफायती इकोनॉमी से गेंदबाजी की। वे टी20 वर्ल्ड कप में जाने वाले ऑस्ट्रेलियाई टीम की ओर से बैकअप स्पिनर के सबसे उपयुक्त विकल्प नजर आ रहे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here