Home खेल

तब एमएस धोनी अब पीआर श्रीजेश…भारत की इस हार ने 2019 वर्ल्ड कप के जख्म को हरा कर दिया

34
0

भारतीय टीम को हॉकी वर्ल्ड कप 2023 के क्रॉसओवर मुकाबले में न्यूजीलैंड ने पेनल्टी शूटआउट तक पहुंचे मुकाबले में 5-4 से हरा दिया। हार के बाद बेहद निराश गोलकीपर पीआर श्रीजेश की तस्वीरें सोशल मीडिया में वायरल हो रही हैं। फैंस उन्हें सांत्वना दे रहे हैं और उनकी तुलना एमएस धोनी और क्रिकेट वर्ल्ड कप 2019 से से कर रहे हैं, जहां न्यूजीलैंड ने सेमीफाइनल में भारत को हराकर करोड़ों फैंस के सपने को चकनाचूर कर दिया था।

धोनी का आखिरी इंटरनेशनल मैच था सेमीफाइनल

भारतीय इतिहास के सबसे सफल कप्तान एमएस धोनी के इंटरनेशनल करियर का वह आखिरी मैच था। उसके बाद माही नीली जर्सी में कभी मैदान पर नहीं उतरे। हालांकि, श्रीजेश के पास अभी मौका है।

आखिरी दम तक लड़े श्रीजेश

श्रीजेश ने आखिरी तक हार नहीं मारी और गोलपोस्ट के आगे चट्टान की तरह खड़े रहे। हालांकि, टीम इंडिया एक गोल से पिछड़ गई और 4-5 से हार मिली।

श्रीजेश का चौथा वर्ल्ड कप और फिर मिली निराशा

2010 में पहला वर्ल्ड कप खेलने वाले श्रीजेश चौथी बार टूर्नामेंट खेल रहे थे। अब तक हर बार उन्हें निराशा मिली। इस बार हार के बाद वह निराश अकेले बैठ गए थे

प्रदर्शन और डेडिकेशन देखकर फैंस करने लगे सलाम

श्रीजेश के दमदार प्रदर्शन और डेडिकेशन को देखकर फैंस उन्हें सलामी ठोकने लगे। हर कोई उनकी हारीफ करते दिखाई दिया।

धोनी भी हुए थे कुछ ऐसे ही निराश

श्रीजेश की तस्वीर को फैंस धोनी से जोड़कर पोस्ट कर रहे हैं। 2019 में भी भारत को सेमीफाइनल में न्यूजीलैंड से हार मिली थी। उस समय धोनी के आउट होने के बाद ही मैच का रुख बदल गया था।

फिर भी आप हीरो हैं श्रीजेश

इसमें कोई शक नहीं कि इस हार ने वर्ल्ड कप के ख्वाब के इंतजार को एकबार फिर बढ़ा दिया है, लेकिन आप हीरो थे और हमारे हीरो रहेंगे। बिल्कुल धोनी की तरह।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here