दीपक चाहर के पिता को आया ब्रेन स्ट्रोक, क्रिकेटर भागे-भागे पहुंचा अस्पताल, साउथ अफ्रीकी दौरे पर भी सस्पेंस

34
0

नई दिल्ली: अलीगढ़ में एक शादी समारोह में शरीक होने आए क्रिकेटर दीपक चाहर के पिता को उस वक्त अचानक अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा, जब उन्हें ब्रेन स्ट्रोक आया। खबर सुनते ही दाएं हाथ के तेज गेंदबाज दीपक चाहर आनन-फानन में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टी-20 सीरीज छोड़कर बेंगलुरु से पिता के पास आ गए। ऐसे में अब उनका साउथ अफ्रीकी दौरे पर जाना भी मुश्किल लग रहा है। दीपक चाहर ने इंजरी से उबरकर लंबे समय बाद वापसी की थी, ऐसे में पिता के साथ हुआ यह हादसा उन्हें क्रिकेट से और दूर कर सकता है। दीपक चाहर के पिता लोकेंद्रसिंह एक्स एयरफोर्स मैन हैं। बेटे को बेहतर क्रिकेटर बनाने के लिए उन्होंने अपनी नौकरी छोड़ दी थी।

पिता के पास पहुंचने के बाद दीपक चाहर ने मिथराज अस्पताल के बाहर पत्रकारों से कहा कि उन्होंने टीम इंडिया के मुख्य कोच राहुल द्रविड़ और चयनकर्ताओं को सूचित कर दिया है कि वह अपने पिता के ठीक होने तक उनके पास रहना चाहते हैं। परिवार शुरू में लोकेंद्रसिंह को दिल्ली के किसी अस्पताल में शिफ्ट करने पर विचार कर रहा था, लेकिन यह संभव नहीं था।

हॉस्पिटल के चेयरमैन डॉ. राजेंद्र वार्ष्णेय ने मीडिया से बातचीत करते हुए बताया कि लोकेंद्रसिंह शुगर और हाई ब्लड प्रेशर के मरीज हैं। ऐसे में उनकी हालत बिगड़ गई है, लेकिन उन्होंने यह भी कहा कि पूर्व वायुसेना अधिकारी खतरे से बाहर हैं। बताते चलें कि दीपक चाहर दक्षिण अफ्रीका के लिए वनडे और टी-20 टीम का हिस्सा थे। इस दौरे पर भारत को तीन वनडे और इतने ही टी-20 मुकाबले खेलने हैं। अंत में दो टेस्ट मैच की सीरीज खेली जाएगी। भारत के साउथ अफ्रीकी दौरे की शुरुआत 10 दिसंबर से पहले टी-20 के साथ होगी। आखिरी टेस्ट मैच 26 दिसंबर से 7 जनवरी तक चलेंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here