‘द आर्चीज़’ के प्रीमियर पर शाहरुख और सुहाना खान को देख लोग ढूंढ लाए 12 साल पुराना वीडियो, पापा ने कही थी ये बात

39
0

शाहरुख खान इन दिनों सातवें आसमान पर हैं, जिनकी इस साल 2 फिल्में हिट हो चुकी हैं और अपकमिंग फिल्म ‘डंकी’ को लेकर भी लोगों ने ऐसी ही उम्मीद लगा रखी है। अब शाहरुख खान की बेटी सुहाना की बार ही। सुहाना की डेब्यू फिल्म ‘द अर्चीज़’ जल्द ही ओटीटी पर रिलीज होने को तैयार है। बीती रात मंगलवार को ‘द आर्चीज़’ का प्रीमियर रखा गया जहां फिल्म के कलाकारों और क्रू के साथ इंडस्ट्री की तमाम बड़ी हस्तियां नजर आईं। दरअसल इस फिल्म से एक नहीं बल्कि सुहाना खान, खुशी कपूर, अगस्त्या नंदा जैसे कई स्टार किड्स एक्टिंग की दुनिया में कदम बढ़ा रहे हैं। बीती रात बेटी सुहाना का हाथ थामे रेड कार्पेट पर चलते दिखे शाहरुख खान। इस इवेंट पर सुहाना रेड कलर के खूबसूरत गाउन में नजर आईं। अब फैन्स ने एक 12 साल पुराना वीडियो ढूंढकर निकाला है जिसमें शाहरुख अपनी बेटी के रेड कलर के गाउन को लेकर कुछ बातें करते दिखे थे।

इस मौके पर शाहरुख स्पेशल The Archies टीशर्ट और ब्लैक कलर के ब्लेजर में दिखे। सुहाना ने लाल रंग की ग्लिटर वाली गाउन पहन रखी थी। सुहाना ने पापा का हाथ थाम रखा था और स्क्रीनिंग के लिए वे थिएटर की तरफ जाते दिखे। फैन्स ने एक पुराना वीडियो खोद निकाला है जो साल 2011 का है।
12 साल पहले एक इवेंट में कुछ ऐसा बोले थे शाहरुख जो अब हुआ सच
मौका था 12 साल पहले आयोजित 56वें फिल्मफेयर अवॉर्ड का जिसमें ‘माय नेम इज खान’ के लिए शाहरुख को बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड दिया गया था। इसी इवेंट में शाहरुख ने अपनी बेटी सुहाना को लेकर कुछ बातें कही थीं। रेखा के हाथों अवॉर्ड पा चुके शाहरुख इस वीडियो में कहते नजर आ रहे हैं, ‘सच कहूं तो मेरी बेटी की तबीयत ठीक नहीं है और मैं चाहता था कि वो यहां मेरे साथ रेड गाउन में होती, मेरे साथ रेड कार्पेट पर चलती, लेकिन वो अभी ठीक नहीं है।’
लोगों ने कहा- उनकी जुबान पर तिल है
अब इतने सालों बाद आखिरकार शाहरुख का ये सपना जैसे का तैसे पूरा हो गया है। अब लोग उनकी कही बातें सच होते देखकर हैरान हैं और कह रहे हैं, ‘उनकी जुबान पर तिल है, जो कहते हैं वो सच हो जाता है।’ एक ने कहा-वह करीब 54 साल के हैं लेकिन उनका औरा ही अलग है। एक ने कहा- ये अपना सपना पूरा करते हैं। बता दें कि “द आर्चीज़’ 7 दिसम्बर को नेटफ्लिक्स पर रिलीज हो रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here