Home खेल

धनश्री वर्मा नहीं तो ये मिस्ट्री गर्ल कौन? जिसे युवजेंद्र चहल ने बताया अपना ट्रैवल पार्टनर

27
0

नई दिल्ली: भारतीय धाकड़ स्पिनर युजवेंद्र चहल ने न्यूजीलैंड सीरीज के दौरान ट्रैवल करते समय एक तस्वीर इंस्टाग्राम स्टेटस लगाकर सोशल मीडिया पर कोहराम मचा दिया है। उन्होंने एक महिला की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा- मेरी नई ट्रैवल पार्टनर। इसके बात कयासों का दौर शुरू हो गया, क्योंकि तस्वीर उनकी वाइफ धनश्री वर्मा की नहीं थी। हर कोई यह सोच रहा था कि किसकी तस्वीर है। आखिर टीम इंडिया की बस में यह अंजान चेहरा कौन है?

दरअसल, युवजदें चहल की यह मिस्ट्री पार्टर का कुलदीप यादव से खास कनेक्शन है। नहीं, नहीं, बिल्कुल नहीं, यह कुलदीप की वाइफ या गर्लफ्रेंड नहीं, बल्कि खुद कुलदीप ही हैं। चहल ने एक ऐप की मदद से फिल्टर लगाते हुए कुलदीप का चेहरे का मेकओवर कर दिया है। महिला की तरह बाल लगा दिए, जिससे पहचान पाना थोड़ा मुश्किल है, लेकिन अगर ध्यान से देखेंगे तो पता चलेगा कि बाल नकली हैं।
इस तरह से चहल ने एक बार फिर अपने साथी कुलदीप के साथ मजाक किया और तस्वीर को सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया। बता दें कि कुलदीप यादव की बांग्लादेश दौरे पर धमाकेदार वापसी के बाद न्यूजीलैंड के खिलाफ शुरुआती दोनों वनडे में प्लेइंग इलेवन में शामिल किया गया था। इससे पहले श्रीलंका के खिलाफ चहल के चोटिल होने पर भी कुलदीप को मौका मिला था।
कुलचा नाम से मशहूर इस जोड़ी में जबरदस्त जुड़ाव है। दोनों काफी अच्छे दोस्त भी हैं। बता दें कि वनडे सीरीज का तीसरा और आखिरी मैच इंदौर में खेला जाना है। इस मैच में उम्मीद की जा रही है कि कुलदीप की जगह युवजेंद्र चहल को मौका मिला। यह भी हो सकता है दोनों ही दो छोर से गेंद लहराते दिखाई दे सकते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here