Home विंध्य की खबरे

नाबालिग समेत मिर्ची गैंग के 2 सदस्य गिरफ्तार:आंख में लाल मिर्च का पाउडर झोंक कर बैंक कर्मी से लूटे थे 50 हजार

47
0

आंखों में लाल मिर्च का पाउडर झोंक कर लूटपाट करने वाले मिर्ची गैंग के दो सदस्यों को सतना पुलिस ने गिरफ्तार किया है। पकड़े गए आरोपियों में एक नाबालिग लड़का भी है।

पुलिस ने बताया कि आंख में लाल मिर्च का पाउडर झोंक कर रुपए लूटने वाली गैंग के मेम्बर विजय कुशवाहा पिता गया प्रसाद कुशवाहा उम्र 22 वर्ष निवासी अहिरगांव थाना सिविल लाइन को गिरफ्तार किया गया है। उसके साथ एक नाबालिग लड़का भी पकड़ा गया है।

सिविल लाइन टीआई अर्चना द्विवेदी ने बताया कि आरोपी विजय कुशवाहा और उसके नाबालिग साथी ने 18 नवम्बर को एक अनन्या किओस्क सिविल लाइन में लूटपाट की थी। यह किओस्क सिविल लाइन पुलिस कॉलोनी निवासी सर्वेश दाहिया पिता रामअवतार दाहिया का है।

किओस्क में फिनो पेमेंट बैंक का कर्मचारी चिन्मय पांडे पिता नागेंद्र प्रसाद पांडे उम्र 27 वर्ष निवासी यातायात थाना के बगल में पुलिस कॉलोनी सतना पैसे पहुंचाने गया था। उसी समय आरोपियों में से एक पीठ पर पिट्ठू बैग टांगे नंगे पैर वहां ऑनलाइन पैसे निकलवाने के लिए पूछने पहुंचा।

उस वक्त चिन्मय अपने हाथों में 50 हजार रुपए की गड्डी सर्वेश को देने के लिए बैग से निकाल कर लिए हुए था। आरोपी ने रुपए निकलवाने के लिए पूछताछ करने के दौरान ही अपनी जेब मे हाथ डाला और जेब से निकाल कर लाल मिर्च का पाउडर चिन्मय की आंखों में फेंक दिया। उसने चिन्मय के हाथ से पैसे छीन लिए और भागने लगा।

चिन्मय और सर्वेश ने शोर मचाया तो आरोपी को पकड़ने के लिए कुछ लोग दौड़े भी लेकिन आरोपी हाथ नही आए। चिन्मय ने घटना की रिपोर्ट सिविल लाइन थाना में दर्ज कराई। पुलिस ने आरोपियों की तलाश के लिए साइबर सेल की मदद ली और सीसीटीवी कैमरों के फुटेज खंगाले।

चिन्मय के बताए हुलिया के अनुसार एक शख्स भागता नजर आया। उसकी शिनाख्त और तलाश के बाद विजय कुशवाहा और उसके नाबालिग साथी को पुलिस ने धर दबोचा।

मिर्ची गैंग की धरपकड़ करने वाली टीम में थाना प्रभारी अर्चना द्विवेदी,सायबर सेल के सब इंस्पेक्टर अजीत सिंह,एएसआईराजेंद्र मिश्रा,प्रधान आरक्षक अजीत मिश्रा,अभिनय शर्मा, सुखेंद्र सिंह, महेंद्र साकेत, अंकेश मरमट,प्रशांत परौहा, शिवम शुक्ला शामिल रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here