पत्नी और भाई पर नवाज ने ठोका 100 करोड़ की मानहानि का केस, बोले- आलिया पहले से शादीशुदा थी

162
0

एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी और वाइफ आलिया सिद्दीकी के बीच का विवाद थमने का आरोप नहीं ले रहा है। जहां एक ओर वाइफ ने एक्टर पर रेप का केस लगाया था तो अब नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने आलिया सिद्दीकी और भाई पर मानहानि का केस ठोका है। बॉम्बे हाई कोर्ट में नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने भाई शम्सुद्दीन सिद्दीकी और वाइफ आलिया सिद्दीकी के खिलाफ 100 करोड़ का केस दर्ज करवाया है। इस मामले में कोर्ट में सुनवाई 30 मार्च को होनी है। वहीं इस मामले पर फिलहाल आलिया और शम्सुद्दीन की ओर से बयान सामने नहीं आया है।

नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) ने कोर्ट में याचिका दायर की है। उन्होंने मांग की है कि उनके ऊपर लगाए गए सभी बेबुनियाद आरोपों को वापस लिया जाए और लिखित में माफी भी मांगी जाए। एक्टर ने इस मामले में 100 करोड़ रुपये के हर्जाने की मांग की है।

बेरोजगार भाई को नौकरी दी लेकिन उसने धोखा!

एक्टर ने याचिका में कहा है कि उन्होंने अपने छोटे बेरोजगार भाई को साल 2008 में अपने मैनेजर के तौर पर रखा था। वह उनके लिए सभी अकाउंट के काम देखा करते थे। ऐसे में एक्टर अपने साइन चेक, क्रेडिट कार्ड, एटीएम कार्ट्स से लेकर डेबिट कार्ड्स उन्हें सौंपते थे। मगर छोटे भाई ने उनसे बेईमानी की।

पैसों की हेराफेरी से खरीदी आलीशान गाड़ियां और प्रॉपर्टी

नवाज ने ये भी कहा कि शम्सुद्दीन ने उनके पैसों के साथ कई बार हेराफेरी की। एक बार तो उन्होंने कहा कि वह उनके नाम पर प्रॉपर्टी खरीद रहे हैं लेकिन बाद में पता चला कि ये जमीन शम्सुद्दीन की ही निकली। ऐसे ही छोटे भाई ने यारी रोड पर एक फ्लैट, एक सेमी कॉर्मशियल प्रोपर्टी, दुबई में एक प्रॉपर्टी तो एक बुढ़ना के शाहपुर में फार्महाउस खरीद लिए। प्रोपर्टी के अलावा उन्होंने 14 महंगी गाड़ियां भी हेरफेर से ली।

भाई ने बीवी को भड़काया

याचिका के अनुसार, जब उन्होंने पैसों के हेराफेरी के बारे में शम्सुद्दीन से पूछना शुरू किया तो उन्होंने आलिया को उनके खिलाफ झूठे मामले दर्ज करने के लिए उकसाया। बता दें आलिया ने पहले नवाज पर दहेज का केस लगाया था और फिर बाद में रेप केस दर्ज करवाया था।

आलिया पर नवाजुद्दीन के आरोप

नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने आलिया पर आरोप लगाए कि अंजना पांडे (आलिया का असली नाम) पहले से शादीशुदा थीं लेकिन उन्होंने हमेशा झूठ में रखा कि वह अविवाहिता हैं। एक्टर ने आलिया और शम्सुद्दीन पर 21 करोड़ की धोखाधड़ी का आरोप लगाया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here