पोती को पापा कहना सिखा रही थीं नीतू कपूर, नानी चाहती थीं मम्मा बोले राहा, लेकिन लाडली ने कुछ और ही कह दिया

13
0

करण जौहर अपने फेमस चैट शो ‘कॉफी विद करण 8’ के बारहवें एपिसोड के साथ वापस आ गए हैं। इस बार, फिल्ममेकर के साथ गुजरे जमाने की दो दिग्गज एक्ट्रेसेस जीनत अमान और नीतू कपूर काउच पर बैठीं। दोनों ने अपनी फिल्मों के अलावा, कई सारे विवादों, पर्सनल झगड़ों और बहुत कुछ के बारे में बात की। उनके बीच काफी अच्छी बातचीत हुई, साथ ही नीतू कपूर ने अपनी पोती राहा कपूर के बारे में भी बात की।

‘कॉफ़ी विद करण 8’ के नए एपिसोड में, होस्ट करण जौहर ने Neetu Kapoor को उनकी पोती Raha Kapoor के एक साल की होने पर बधाई दी। बच्ची के बारे में बात करते हुए, नीतू ने राहा को लेकर आलिया भट्ट और उनकी मां सोनी राजदान के साथ हुई छोटी लड़ाई का खुलासा किया। नीतू ने कहा- मेरे घर पर, एक बच्चा बढ़ रहा है। मैं उसे कहती रहती हूं कि वो पापा कहे। लेकिन सोनी कहती हैं कि मम्मा कहो।

राहा ने पहले क्या कहा- पापा या मम्मा!
नीतू कपूर ने राहा को लेकर आलिया भट्ट के साथ अपने मजेदार मजाक को याद किया और शेयर किया कि उन्होंने कैसे रिएक्ट किया जब आलिया ने उन्हें बताया कि छोटी बच्ची ने पहले ‘मम्मा’ कहा था। नीतू ने हंसते हुए कहा कि वह इस बात से खुश हैं कि राहा ‘दा-दा’ कह रही हैं, ‘ना-ना’ नहीं। उन्होंने कहा- तो, मैं दूसरे दिन घर गई और आलिया ने कहा, ‘ओह, वैसे, उसने मम्मा कहा। तो, मैंने कहा, उसने मम्मा नहीं कहा बल्कि उसने मम-मम कहा। तो, इतना खुश मत हो लेकिन वह ‘ना-ना’ नहीं बल्कि ‘दा-दा’ कह रही है, इसलिए मैं इससे खुश हूं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here