भोपाल में युवक पर धारदार हथियार से हमला कहा-हमारा भाई जीत गया, हफ्ता देना पड़ेगा

53
0

भोपाल के शाहजहांनाबाद इलाके में एक व्यक्ति पर हुए हमले के विरोध में भाजपा कार्यकर्ता धरने पर बैठ गए। मंगलवार सुबह करीब 10 बजे भगवान दास डालिया मिलिट्री गेट के पास स्थित अपनी दुकान खोल रहे थे। तभी बदमाश गोलू राठौर आया और शराब के लिए रुपए मांगने लगा। नहीं देने पर उसने धारदार हथियार से हमला कर दिया। ​​​​​​राहगीर मोनू राठौर, माेनू प्रजापति और भूषण बीच बचाव करने पहुंचे तो आरोपी ने उन्हें भी घायल कर दिया।

घटना के विरोध में दोपहर 12 भाजपा कार्यकर्ता इकबाल मैदान में एकत्रित हो गए। उन्होंने डेढ़ घंटे तक प्रदर्शन कर जाम लगा दिया। वहीं, भोपाल उत्तर विधानसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी रहे आलोक शर्मा के साथ कार्यकर्ता शाहजहांनाबाद थाने पहुंचे और गेट के बाहर धरने पर बैठ गए।

इस दौरान आलोक शर्मा ने कहा- हमारे वरिष्ठ कार्यकर्ता भगवान दास डालिया पर जानलेवा हमला हुआ है। आरोपी ने यह कहते हुए हमला किया था कि हमारा भाई जीत गया है, अब हफ्ता देना पड़ेगा।

आलोक शर्मा ने कहा- अब 11 बजे सब बंद होगा

आलोक शर्मा ने कहा- पिछले 8 दिन से लगातार कांग्रेस के कतिपय नेताओं के इशारों पर शहर की फ़िजा बिगाड़ने का प्रयास किया जा रहा है। भाजपा के कार्यकर्ताओं पर चाकू, तलवार, छुरियों से हमले हो रहे हैं। यह हम बर्दाश्त नहीं करेंगे, हम डरने वाले नहीं है। भाजपा की सरकार में पुराने भोपाल में गुंडे बदमाशों का कोई स्थान नहीं रहेगा। वहां कानून का पालन नहीं हो रहा है। लक्ष्मी टॉकीज, इमामी गेट और काजी कैंप सुबह 4 बजे तक खुला रहता है। अब इसे भी 11 बजे बंद करवाया जाएगा। इस संबंध में मैंने कलेक्टर भोपाल आशीष सिंह से भी बात की है।

एक आरोपी पर 307-327 में केस दर्ज : DCP

भोपाल जोन 3 के डीसीपी रियाज इकबाल ने कहा- शाहजहांनाबाद इलाके में मिलिट्री गेट के पास एक व्यक्ति पर हमला हुआ है। घटनाक्रम में 4 लोग घायल हुए हैं। भिंड के रहने वाले एक आरोपी गोलू की पहचान हो चुकी है। वह लंबे समय से भोपाल में रह रहा है। उसने शराब के नशे में चाकू से हमला किया है। फरियादी का कहना है वह रुपयों की मांग भी कर रहा था। उसके खिलाफ धारा 307 और 327 के तहत प्रकरण दर्ज किया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here