‘लाखों’ के खिलाड़ी ने दी करोड़ों की मुस्कान, यूं झूम उठे सचिन तेंदुलकर, नीता और आकाश अंबानी

69
0

चेन्नई: इंडियन प्रीमियर लीग यानी आईपीएल 2023 के एलिमिनेटर मैच में मुंबई इंडियंस ने लखनऊ सुपर जायंट्स पर 81 रन की बड़ी जीत दर्ज की। मुंबई ने लखनऊ को पूरी तरह से बैकफुट पर धकेल दिया। एमआई की इस जीत के हीरो युवा तेज गेंदबाज आकाश मधवाल रहे, जिन्होंने अपनी खूंखार गेंदबाजी से महफिल लूट ली। मधवाल के सामने लखनऊ के बल्लेबाज ताश के पत्तों की तरह बिखर गए थे। ऐसे में आकाश को उनको इस शानदार प्रदर्शन के लिए प्लेयर ऑफ द मैच के अवॉर्ड से भी नवाजा गया। वहीं जब युवा गेंदबाज ने आखिरी विकेट लेकर लखनऊ को ऑल आउट किया तो दिग्गज सचिन तेंदुलकर, आकाश अंबानी और नीता अंबानी का रिएक्शन देखने लायक था।


खुशी से झूम उठे सचिन, आकाश और नीता अंबानी

दसअसल, लखनऊ सुपर जायंट्स की पारी का 17वां ओवर मुंबई इंडियंस की ओर से आकाश मधवाल डाल रहे थे। उनके ओवर की तीसरी गेंद पर मोहसिन खान स्ट्राइक पर थे। मधवाल ने मोहसिन खान को शून्य पर ही क्लीन बोल्ड कर दिया, जिसके चलते मुंबई इंडियंस 81 रन से जीत गई। एमआई की जीत के बाद मालिक आकाश अंबानी और मालकिननीता अंबानी की खुशी का कोई ठिकाना नहीं था।
 
वहीं सचिन तेंदुलकर भी डगआउट में फूले नहीं समा रहे थे। मैदान पर कॉमेंट्री बॉक्स में हर जगह सिर्फ आकाश मधवाल के ही चर्चे हो रहे थे। इतना ही नहीं बल्कि आकाश को कप्तान रोहित शर्मा से भी शाबाशी मिली। इस पूरी घटना का वीडियो खुद आईपीएल ने सोशल मीडिया पर शेयर किया था।
 
आकाश मधवाल ने झटके 5 विकेट
लखनऊ सुपर जायंट्स के खिलाफ आकाश मधवाल ने एलिमिनेटर मुकाबले में अपने 3.3 ओवर के स्पेल में 1.4 की शानदार इकॉनमी से गेंदबाजी करते हुए 5 रन देकर 5 विकेट झटके। उन्होंने प्रेरक मांकड़, आयुष बडोनी, निकोलस पूरन, रवि बिश्नोई और मोहसिन खान का शिकयर किया था। उन्होंने अपने खेले गए 7 मैचों में अब तक 7.77 की इकॉनमी से 13 विकेट अपने नाम किए हैं। बता दें कि आकाश मधवाल को मुंबई इंडियंस ने आईपीएल 2023 के मिनी ऑक्शन में सिर्फ 20 लाख रुपये में खरीदा था। बहरहाल, अब इसी तेज गेंदबाज ने अनुभवी जसप्रीत बुमराह की गैरमौजूदगी में टीम के तेज गेंदबाजी क्रम को संभाल रखा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here