Home सिने-जगत

सिक्‍क‍िम की जेटशेन ने जीता सारेगामापा लिटिल चैंप्स, मिला भारी भरकम कैश प्राइज

30
0

सारेगामापा लिटिल चैंप्स के ग्रैंड फिनाले के साथ ही इस सीजन 9 के विनर की भी घोषणा हो गई। टीवी के पॉप्युलर सिंगिंग रियलिटी शो में से एक ‘सारेगामापा 9’ का खिताब जेटशेन डोहना लामा ने जीता है, जो सिक्किम की रहने वाली हैं। शंकर महादेवन, अनु मलिक, नीति मोहन जैसे जजों ने इस शो के कंटेस्टेंट्स का पूरे सीजन में हौसला बढ़ाया और आखिरकार लोगों के मनोरंजन के साथ-साथ शो के फाइनल विनर की भी घोषणा कर दी।

इस एपिसोड में टॉप 6 फाइनलिस्ट ने दिखाया दम

सिंगिंग रियलिटी शो की दुनिया में सबसे अधिक प्यार पाने वाले इस शो ‘सारेगामापा लिटिल चैंप्स’ का बीती रात धमाकेदार ग्रैंड फिनाले आयोजित किया गया। इस एपिसोड में टॉप 6 फाइनलिस्ट ने खूब दमदार परफॉर्मेंस दिखाया। इन 6 फाइनल कंटेस्टेंट्स में हर्ष सिकंदर, रफा यासमीन, अथर्व बक्शी, अतनु मिश्रा, जेटशेन लामा और न्यानेश्वरी घाडगे के नाम शामिल हैं जिन्होंने विनर के ताज को पाने के लिए अपना दम खूब दिखाया। हर कंटेस्टेंट्स ने अपने परफॉर्मेंस से जजों और दर्शकों का दिल जीत लिया।

शंकर महादेवन और नीति मोहन ने भी किया परफॉर्म

इस शो को होस्ट करते हुए भारती सिंह ने भी दर्शकों का खूब मनोरंजन किया है। करीब 3 महीने तक चले इस कड़े कॉम्पिटिशन के बाद बेस्ट सिंगर यानी सारेगामापा लिटिल चैंप्स की विनर जेटशेन डोहना लामा को ताज पहनाया गया। इस फिनाले पर कंटेस्टेंट्स के अलावा जजेज शंकर महादेवन और नीति मोहन ने भी ऐसे धमाकेदार परफॉर्मेंस दिए जिसने सुनने वालों को मंत्रमुग्ध कर दिया। इस फिनाल के मौके पर बॉलीवुड से भी कई दिग्गजों को बुलाया गया था जिसमें जैकी श्रॉफ, अनुराग कश्यप के अलावा म्यूजिक डायरेक्टर अमित त्रिवेदी भी नजर आए।

जेटशेन ने कहा- मेरा सपना सच हो गया

इस मौके पर जैकी श्रॉफ मंजीरा बजाते नजर आए। अपनी इस जीत पर खुश जेटशेन ने कहा कि उनका सपना सच हो गया। जेटशेन ने ये भी कहा कि सभी कंटेस्टेंट्स काफी टैलेंटेड हैं और सच कहा जाए तो यह मुकाबला बेहद मुश्किल था। उन्होंने कहा, ‘मैं शुक्रगुजार हूं कि मुझे इन टैलेंटेड कंटेस्टेंट्स के साथ स्टेज शेयर करने का मौका मिला और मैं अपने सभी मेंटर्स की आभारी हूं जिन्होंने मुझे अपनी काबिलियत समझ पाने में मेरी काफी मदद की। मैं यहां से ढेर सारी यादें लिए जा रही हूं और सिंगिंग की दुनिया में मुझे मेरे नए सफर का इंतजार है।’

ट्रोफी के साथ-साथ कैश प्राइज भी मिला

‘सारेगामापा लिटिल चैंप्स’ के विनर को ट्रोफी के अलावा काफी मोटी रकम इनाम में मिली है। उन्हें 10 लाख रुपये का कैश प्राइज़ दिया गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here