सुभाष घई की क्लास में स्टारकिड्स की एक्टिंग पास, बताया कैसी है जोया अख्तर की फिल्म

42
0

सुहाना खान, खुशी कपूर और अगस्त्य नंदा की ‘द आर्चीज’ ओटीटी पर 7 दिसंबर को दस्तक दे रही है। इससे पहले जोया अख्तर के निर्देशन में बनी फिल्म का फर्स्ट रिव्यू सामने आ गया है, जिसमें फिल्म को लेकर बताया गया है कि ये फिल्म कैसी है। ये रिव्यू किसी और ने नहीं बल्कि मशहूर डायरेक्टर सुभाष घई ने किया है।

‘खलनायक’, ‘ताल’, ‘परदेस’ से लेकर ‘राम लखन’ जैसी फिल्मों का डायरेक्शन करने वाले सुभाष घई ने ‘द आर्चीज’ को लेकर ट्वीट किया है। उन्होंने कहा, ‘मुझे जोया अख्तर बहुत पसंद हैं। उन्होंने बहुत ही प्यारी सी फिल्म के साथ सरप्राइज किया है। मैंने ‘द आर्चीज’ के प्रीमियर में फिल्म देखी। इसे म्यूजिक के साथ साथ खूबसूरती के साथ बनाया गया है। स्टारकिड्स की परफॉर्मेंस भी लाजवाब है। ये नया टैलेंट काफी शानादर है। सभी को शुभकामनाएं।’

कब और कहां देखें ‘द आर्चीज’
शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान, श्रीदेवी की छोटी बेटी खुशी कपूर और अमिताभ बच्चन के नातिन अगस्त्य नातिन अगस्त्य नंदा की फिल्म ‘द आर्चीज’ थिएटर में नहीं बल्कि ओटीटी पर रिलीज हो रही है। दर्शक इसे 7 दिसंबर 2023 से नेटफ्लिक्स से देख सकते हैं जिसका निर्देशन जोया अख्तर ने किया है।
‘द आर्चीज’ का प्रीमियर
मंगलवार की रात ‘द आर्चीज’ की स्पेशल स्क्रीनिंग थी। जहां बॉलीवुड के कई परिवार साथ में पहुंचे। शाहरुख खान का खानदान हो या बच्चन फैमिली या फिर पांडे परिवार। सभी ने रेड कार्पेट पर पोज दिए। जया बच्चन, ऐश्वर्या राय, अमिताभ बच्चन, श्वेता नंदा, निखिल नंदा, नव्या नवेली साथ में नजर आए तो जेनेलिया डिसूजा, रितेश देशमुख, ऋतिक रोशन, अलीजेह से लेकर शाहरुख खान, गौरी खान, आर्यन खान और तमाम सितारे पहुंचे थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here