Home विंध्य की खबरे

हवा में लटके ट्रैक्टर के अगले पहिए, VIDEO:सतना में नेशनल हाइवे पर पुल से गिरते-गिरते बचा ट्रैक्टर, बाइक को बचाने में पुल की रैलिंग पर चढ़ा

35
0

बेला-बमीठा नेशनल हाइवे पर शनिवार को 1 और बड़ा हादसा टल गया। यहां सड़क पर दौड़ता ट्रैक्टर बेकाबू होकर पुलिया की रैलिंग पर जा चढ़ा और उसके पहिए हवा में लटक गए।

हासिल जानकारी के मुताबिक नेशनल हाइवे पर रामपुर बाघेलान के हनुमानगंज में पुलिया पर 1 ट्रैक्टर ट्रॉली के पहिए हवा में लटक गए। ट्रॉली सड़क पर ही थी लेकिन ट्रैक्टर के अगले दोनों पहिए रैलिंग पर चढ़कर हवा में झूलने लगे। ट्रॉली में हरे बांस लोड थे।

बताया जाता है कि बांस लोड कर ट्रैक्टर-ट्राली त्योंधरी तरफ से आ रही थी। हनुमानगंज में बनी पुलिया के पास ट्रैक्टर चालक ने तेज रफ्तार से जा रहे 1 बाइक सवार को बचाने की कोशिश की तो ट्रैक्टर बहक कर अनियंत्रित हो गया और पुलिया की रैलिंग पर जा चढ़ा। ड्राइवर ने कूद के अपनी जान बचाई, लेकिन ट्रैक्टर के अगले पहिए पुलिया से नीचे हवा में झूलने लगे, जबकि ट्रॉली सड़क पर ही खड़ी रही।

हादसे की सूचना रामपुर थाना पुलिस को मिली तो पुलिस मौके पर पहुंची और क्रेन बुलाकर ट्रैक्टर को हटा दिया गया। टीआई रामपुर बाघेलान संदीप चतुर्वेदी ने बताया कि हादसे में कोई जनहानि नहीं हुई है। यातायात भी बहाल करवा दिया गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here