इस वजह से Bharti Singh की आंखों में छलक उठे आंसू, बोलीं- गोला को इंग्लिश सिखानी है, लेकिन हमें ही नहीं आती

83
0

कॉमेडियन भारती सिंह अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर खूब चर्चा में रहती हैं। उनका एक क्यूट सा बेटा है, जिनका नाम लक्ष्य है। वैसे भारती बेटे को प्यार से गोला कहती हैं और अब सब फैंस भी उन्हें गोला ही बुलाते हैं। आए दिन वह यूट्यूब व्लॉग के जरिए अपने परिवार के किस्सों को शेयर करती हैं। अब नए वीडियो में उन्होंने बताया कि वह बेटे को इंग्लिश सिखाना चाहती हैं लेकिन उन्हें भी खुद ज्यादा अंग्रेजी नहीं आती। लाजमी है कि उनकी इस फनी बात को पढ़कर फैंस ने भी खूब रिएक्ट किया होगा।

भारती सिंह (Bharti Singh) ने हालिया वीडियो में बताया कि वह जल्द ही बेटे को स्कूल भेजने की तैयारी कर रहे हैं। लेकिन वह टेंशन में हैं कि कैसे क्योंकि वह एक पल भी बेटे से दूर नहीं रह पाती हैं। बच्चों से दूर रहना बहुत मुश्किल होता है। पहले नहीं वह ये नहीं समझ पाती थीं लेकिन अब गोला के आने के बाद से वह इस बात को अच्छे से समझ पाई हैं।

भारती सिंह क्यों रोने लगीं?

भारती सिंह अपने इस वीडियो में इमोशल भी हो गईं। वह रोने लगीं। दरअसल उनके घर की हाउस हेल्प और गोला की केयर टेकर रूपा के बारे में बताती हैं। वह बताती हैं कि उनका बेटा उनसे दूर रहता है। वह उनकी इस बात को जानकर इमोशल हो गईं। वीडियो में भारती और रूपा साथ में रोने लगीं।

गोला को स्कूल भेजने की है भारती को टेंशन

आगे वीडियो में वह गोला को स्कूल भेजने की बात बताती हैं। भारती बताती हैं, ‘मुझे बहुत सारे कॉल्स आ रहे हैं कि लक्ष्य एक साल का हो गया है। कौन से स्कूल में भेजना है। मैं तो स्कूल के बारे में ज्यादा नहीं जानती। कोई कहता है कि बांद्रा के स्कूल में डाल दो तो कोई कह रहा सांताक्रूज। लोग कह रहे हैं कि 15 महीने के बच्चे को स्कूल डाल दो। मुझे समझ नहीं आ रहा कि मैं कैसे छोटे बच्चे को स्कूल भेजूं।’

भारती सिखाना चाहती हैं बेटे को इंग्लिश

भारती सिंह ने बताया, ‘आजकल पैरेंट्स बच्चों से इंग्लिश में ही बात करते हैं। मैं चाहती हूं मेरे बेटे को इंग्लिश आए। हमें तो इतनी इंग्लिश नहीं आती। हर्ष भी बेटे से इंग्लिश में बात नहीं करता है। मैं तो चिंता में आ गई हूं कि क्या करूं।’

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here