रवि किशन के भाई रामकिशन शुक्ला का 53 की उम्र में निधन, परिवार में रातों-रात छा गया मातम

158
0

भोजपुरी फिल्मों के सबसे बड़े स्टार और उत्तर प्रदेश के सांसद रवि किशन के बड़े भाई राम किशन शुक्ला का रविवार को निधर हो गया। किशन शुक्ला का मुंबई में दोपहर 12:00 बजे हार्ट अटैक आने से निधन हो गया। निधन की खबर मिलते ही परिवार में जैसे मातम छा गया है। इस जानकारी के बाद रवि किशन मुंबई के लिए रवाना हो गए हैं। बता दें कि किशन की उम्र महज 53 साल की थी और इतनी कम उम्र में वो दुनिया को अलविदा कह गए।

रवि किशन के भाई के निधन की सूचना रवि किशन के पीआरओ पवन दुबे ने दी। उन्होंने बताया कि रवि के बड़े भाई 53 वर्षीय रामकिशन मुंबई में रहकर रवि किशन के फिल्म प्रोडक्शन का काम देखते थे। रविवार की दोपहर अचानक उनकी तबीयत बिगड़ी और सीने में दर्द होने के बाद उन्हें अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टर्ल ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। तीन भाइयों में दूसरे नंबर के रामकिशन का एक 25 साल का बेचा है, जो गवर्मेंट जॉब में है। उनकी पत्नी का पहले ही देहांत हो चुका है।

रवि किशन ने क्या कहा

रवि किशन शुक्ला का कहना है कि मेरे बड़े भाई का जाना मेरे लिए वज्रपात जैसा है क्योंकि पिताजी और सबसे बड़े भाई के जाने के बाद रामकिशन भईया ही थे, जैसे मेरे सिर से पिता जी का साया उठ गया हो।

पहले हो चुकी है बड़े भाई की मौत

उत्तर प्रदेश के जौनपुर के विशुईबराई गांव के निवासी रवि किशन तीन भाइयों में सबसे छोटे हैं। इनके पिता श्याम नारायण शुक्ला गांव में पूजा-पाठ और पंडिताई का काम करते थे। 92 की उम्र में 3 साल पहले पिता का भी देहांत हो चुका है। रवि किशन के सबसे बड़े भाई रमेश किशन शुक्ल भी गांव में ही रहते थे। पिछले साल 30 मार्च को कैंसर से उनकी भी मौत हो चुकी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here