अमिताभ बच्चन ने पूछा ‘जवान’ से जुड़ा ये सवाल, क्या शाहरुख खान की फैन कंटेस्टेंट ने दिया सही जवाब

23
0

‘कौन बनेगा करोड़पति सीजन15’ की कंटेस्टेंट सोनल महनोत ने किंग खान उर्फ शाहरुख खान के लिए लिए अपना प्यार जाहिर किया है। अमिताभ बच्चन से माफी मांगी और कंटेस्टेंट ने कहा कि पूरी दुनिया उनकी फैन है लेकिन वह शाहरुख खान की फैन हैं। शो के एपिसोड 81 में बिग बी ने असम के गुवाहाटी की सोनल का हॉट सीट पर स्वागत किया।

2,000 रुपये के लिए उनसे सवाल पूछा गया कि ‘जवान’ में शाहरुख खान द्वारा निभाई गई दो भूमिकाएं विक्रम और आजाद के बीच क्या संबंध है। इसी सवाल के बाद शाहरुख खान को लेकर शो में चर्चा शुरू हुई। इसके बाद अमिताभ ने कहा, “शाहरुख खान का नाम सुनकर आपके चेहरे पर मुस्कान आ गई।”
अमिताभ बच्चन से क्या बोलीं कंटेस्टेंट

कंटेस्टेंट ने कहा कि ‘जवान’ दो बार देखी है। वह शाहरुख खान के जबरा वाली फैन हैं। यह सुनकर, अमिताभ ने हंसते हुए कहा, ‘उन्होंने इसे क्लीयर कर दिया। ऐसा न हो कि मैं खेल में बाद में उनसे गलत सवाल पूछ लूं। आपकी इच्छा के रास्ते में कुछ भी नहीं आना चाहिए। आपको शाहरुख के बारे में वास्तव में क्या पसंद है जिसे आप पब्लिक रूप से मेंशन कर सकते हैं?”

KBC की कंटेस्टेंट और शाहरुख खान के लिए दीवानगी

कंटेस्टेंट ने कहा: “सर, उनके बारे में सब कुछ वंडरफुल है। उनकी मुस्कुराहट, उनके बोलने का तरीका, काश मैं उनके डिम्पल में डूब जाती। सर, जब वह अपनी बाहें फैलाते हैं।” बिग बी ने टोकते हुए कहा, ‘तुम्हें उनकी बाहों में दौड़कर आने का मन कर रहा है! क्या तुम यही कहने जा रहे थीं?’

शाहरुख खान की फैन निकली कंटेस्टेंट

इस पर सोनल ने कहा, “हां सर। ‘कुछ कुछ होता है’ अमित जी आप नहीं समझेंगे।” 81 साल के बिग बी ने कहा, “मैं आपके परिवार को देख रहा हूं। वे असहज हो रहे हैं। मुझे हैरानी है कि आपके पति इस समय क्या महसूस कर रहे हैं।” तब कंटेस्टेंट ने कहा, “आपने उनके साथ बहुत सारी फिल्में की हैं। ‘मोहब्बतें’, ‘कभी खुशी कभी गम’…. सर, क्या आप हमें बता सकते हैं कि वह असल जिंदगी में कैसे हैं?”

शाहरुख खान के बारे में अमिताभ बच्चन ने क्या कहा

एक्टर ने उन्हें उसी अंदाज में जवाब देते हुए कहा, “मैं आपको क्या बताऊं… उनके बारे में क्या अच्छा नहीं है। वह जिस तरह से बात करते हैं, जिस तरह से वह बोलते हैं… जब उनके डिंपल पड़ते हैं, तो मुझे उनमें खो जाने की इच्छा होती है और जब वह अपनी बाहें फैलाते है, तो मुझे उन्हें गले लगाने की इच्छा होती है। मैं तुम्हें क्या बताऊं? वह ऐसे ही हैं।”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here