Home विंध्य की खबरे

सतना में मिली 2 लाशें:रीवा की युवती का शव नहर में मिला तो युवक की लाश उचेहरा क्षेत्र में मिली

56
0

जिले के ताला थाना क्षेत्र में नहर के पानी मे एक युवती की लाश तैरती मिलने से सनसनी फैल गई। उधर उचेहरा थाना क्षेत्र में भी एक युवक का शव पड़ा पाया गया। हासिल जानकारी के मुताबिक ताला थाना क्षेत्र में बहने वाली मोहनिया नहर के पानी में एक युवती का शव मिला। पानी में शव तैरने की खबर ग्रामीणों तक पहुंची तो उन्होंने पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने मौके पर पहुंच कर स्थानीय लोगों की मदद से शव को बाहर निकलवाया और पंचनामा कार्रवाई शुरू कर दी। मृतिका की पहचान आरती कुशवाहा 21 वर्ष निवासी ग्राम अमिलकी पतेरी गोविंदगढ़ के रूप में हुई है। बताया जाता है कि आरती कई दिनों से लापता थी। उसकी गुमशुदगी 20 जनवरी को रीवा के गोविंदगढ़ थाना में दर्ज कराई गई थी। ताला थाना पुलिस ने गुमशुदा युवती का शव नहर में मिलने की सूचना गोविंदगढ़ पुलिस को दे दी है।

पुलिस का कहना है कि शव के पोस्टमॉर्टम के बाद ही यह स्पष्ट हो सकेगा कि युवती की मौत किस कारण से हुई। अभी यह सवाल बना हुआ है कि युवती हादसे का शिकार हुई,उसने आत्महत्या की अथवा किसी ने उसकी जान लेकर शव नहर ने फेंका। पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।

उचेहरा में मिला अज्ञात युवक का शव

उचेहरा थाना क्षेत्र में भी एक युवक की लाश पड़ी पाई गई है। उचेहरा कस्बे के कटरा मोहल्ले में मृत अवस्था मे मिले युवक की उम्र 35 से 40 वर्ष के बीच होने का अनुमान लगाया जा रहा है। उसकी शिनाख्त नही हो सकी है। उचेहरा पुलिस पता लगाने की कोशिश कर रही है कि मृतक आखिर कौन है। शव पीएम के लिए भेज दिया गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here