Home सिने-जगत

बॉलीवुड फिल्में ना चलने पर अनुराग कश्यप का हमला

84
0

अनुराग कश्यप इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। वह अपनी फिल्म दोबारा को प्रमोट करने के लिए अगल-अगल तरीके अपना रहे हैं। इसी सिलसिले में दिए एक इंटरव्यू में अनुराग ने बॉलवुड की फिल्में बॉक्स ऑफिस पर परफॉर्म नहीं करने पर बात की है। उन्होंने कहा कि आज देश में हर चीज में टैक्स लगा है पैसा कैसे बचेगा लोगों के पास। इसके साथ ही उन्होंने साउथ की फिल्मों और देश की इकोनॉमी पर भी बात की है।

बॉलीवुड में हर तरह की फिल्म बन रही हैं- अनुराग
अपने इंटरव्यू में अनुराग ने कहा- इंडस्ट्री को लेकर जितनी खराब स्थिति बताई जा रही है, असल में उतनी नहीं है। फिल्ममेकर्स सिर्फ मीडिया द्वारा बनाई झूठी कहानी से डर रहे हैं और उन्हें डराया जा रहा है। आज भी बॉलीवुड में हर स्केल की फिल्में बन रही हैं। बड़ी फिल्मों को लेकर पहले से ही एक नरेटिव सेट किया जा रहा है।

GST से ध्यान हटाने के लिए बायकॉट का गेम- अनुराग
साउथ फिल्मों पर बात करते हुए अनुराग बोले- लोगों को कैसे पता कि वहां फिल्में चल रही हैं। सच बात तो यह है कि उन्हें यह भी नहीं पता होगा कि वहां पिछले हफ्ते कौन सी फिल्म रिलीज हुई है। वहां भी बॉलीवुड जैसा ही हाल है। लोग सिनेमाघर इसलिए नहीं जा पा रहे क्योंकि उनके पास पैसे ही नहीं हैं। आज देश में पनीर से लेकर चीज में GST लगा हुआ है, मंहगाई आसमान छू रही है। आम आदमी को इससे छुटकारा मिलेगा तभी वह सिनेमाघर जाकर फिल्में देखेगा। इन सब चीजों से ध्यान हटाने के लिए सोशल मीडिया पर बायकॉट का गेम चलाया जाता है।

देश आजाद हो गया, पर बॉलीवुड नहीं
अनुराग ने आगे कहा- लोग हमेशा से ही वही फिल्में देखने जाते हैं, जिनके बारे में उन्हें पता होता है कि यह अच्छी है। अनुराग ने देश की इकोनॉमी पर बात करते हुए ने कहा कि आप बस बॉलीवुड और क्रिकेट के बारे में बात करते रहो और लोगों को देश में असल समस्या क्या है, इसके बारे में पता ही नहीं चलेगा। देश को आजाद हुए भले ही 75 साल हो गए हैं, लेकिन बॉलीवुड आज भी इंडिपेंडेंट नहीं है। बता दें, अनुराग कश्यप की फिल्म दोबारा 19 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होगी इसमें तापसी पन्नू और पवैल गुलाटी लीड रोल में नजर आएंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here