Home मध्य-प्रदेश

भाजपा ने घोषित किए मैहर नगर पालिका समेत सतना जिले की सभी नगर परिषदों में पार्टी प्रत्याशियों के नाम

42
0

भारतीय जनता पार्टी ने निकाय चुनाव के लिए प्रत्याशी चयन के मामले में कांग्रेस को पीछे छोड़ते हुए सतना नगर निगम समेत जिले के सभी 12 नगरीय निकायों के प्रत्याशियों के नामो की घोषणा कर दी।

सतना नगर निगम के पार्षद प्रत्याशियों की सूची पहले ही जारी कर चुकी भाजपा ने गुरुवार को देर रात मैहर नगर पालिका समेत ,जैतवारा,बिरसिंहपुर,चित्रकूट,रामपुर,अमरपाटन,न्यू रामनगर,उचेहरा,नागौद,कोटर और कोठी नगर परिषद के प्रत्याशियों की सूची जारी कर दी। हालांकि मैहर के 3 वार्ड में अभी फैसला नही लिया जा सका है लिहाजा वार्ड नंबर 1,5 और 10 के प्रत्याशियों के नाम घोषित नही किए गए हैं।

देर रात तक चली बैठकें

मैहर नगर पालिका तथा जिले की 10 नगर परिषदों के प्रत्याशियों के नाम तय करने के लिए भाजपा कार्यालय में बैठकों का दौर देर रात तक चला। सभी निकायों के प्रभारियों के साथ भाजपा नेता एवं चयन समिति के सदस्य चिंतन – मनन करते रहे।कांग्रेस में अभी भी सिर्फ इंतजारनगर परिषदें तो दूर कांग्रेस अभी तक सतना नगर निगम के अपने प्रत्याशियों के भी नाम तय नही कर पाई है। इससे कांग्रेस में असंतोष बढ़ रहा है। नामांकन दाखिल करने की अंतिम तिथि 18 जून है लेकिन 16 जून की आधी रात तक भी उम्मीदवारों के नाम तय न होने से दावेदारों में भी बेचैनी है। माना जा रहा है कि कांग्रेस की सूची शुक्रवार को जारी हो सकती है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here