सतना के सभापुर इलाके में बोलेरो सवार ने युवक को कुचला

82
0

सतना के सभापुर थाना इलाके में बाइक सवार को बोलेरो ने कुचल दिया। वारदात के पीछे जमीनी विवाद को वजह माना जा रहा है। पुलिस ने मामले में पिता-पुत्र पर केस दर्ज कर लिया है।

सभापुर थाना अंतर्गत बिरसिंहपुर – सेमरिया मार्ग पर उजेनी मोड़ के पास बोलेरो के नीचे आने से नबी उल्ला उर्फ कुल्लन खान पिता नासिर खान (55) निवासी तुर्कहा की मौत हो गई। मृतक के रिश्ते के भाइयों कयूम खान और नसीम खान का कहना है कि उसकी हत्या की गई है।

नसीम और कयूम ही एम्बुलेंस से उसे लेकर बिरसिंहपुर अस्पताल गए, जहां से प्राथमिक इलाज के बाद उसे सतना रेफर कर दिया गया। रास्ते मे ही कुल्लन की सांसें थम गईं। नसीम और कयूम ने ही घटना की सूचना सभापुर थाना पुलिस को दी।

थाना प्रभारी रावेंद्र द्विवेदी ने बताया कि मृतक कुल्लन और उसी के गांव तुर्कहा के रहने वाले सोसिम खान के बीच पिछले काफी समय से जमीनी विवाद चल रहा था। सोसिम भी रिश्ते में उसका भतीजा है। सोसिम खान और उसके बेटे आरिफ एवं आकिब खान मऊ नदी के पुल के पास स्थित मृतक कुल्लन के प्लाट पर कब्जा करने की लगातार कोशिश कर रहे थे।

शनिवार शाम लगभग 4 बजे वे फिर प्लाट पर कब्जा करने पहुंचे, जिसकी जानकारी मिलने पर कुल्लन भी वहां आया। उसने अपने रिश्ते के भाइयों कयूम और नसीम को भी वहां पहुंचने को कहा।नसीम और कयूम वहां जा ही रहे थे कि उजेनी मोड के पास उन्हें कुल्लन अपनी बाइक से आता दिखाई दिया। उसके पीछे बोलेरो MP 20 T 5925 भी आ रही थी।

बोलेरो ने कुल्लन की बाइक को पीछे से टक्कर मार दी। कुल्लन बाइक समेत सड़क पर गिर पड़ा। बोलेरो उसे कुचलते हुए निकल गई। बोलेरो आरिफ चला रहा था, जबकि उसका पिता सोसिम और भाई आकिब भी उस पर सवार थे। जब तक नसीम और कयूम वहां तक पहुंचे आरिफ गाड़ी लेकर भाग निकला।

पुलिस ने सोसिम खान और उसके बेटों आरिफ एवं आकिब के खिलाफ धारा 302,304 एवं 33 के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here