सतना शहर के कोलगवां क्षेत्र में आर्किटेक्ट के घर पर कांग्रेस नेता ने कब्जे की कोशिश की और घर पर मौजूद महिलाओं के साथ अभद्रता कर किया हंगामा

13
0

सतना शहर के कोलगवां थाना क्षेत्र में स्थित जाने माने आर्किटेक्ट के निर्माणाधीन मकान पर कांग्रेस नेता ने कब्जे कोशिश की और घर पर मौजूद महिलाओं के साथ अभद्रता कर हंगामा मचाया। इस मामले में पुलिस ने देर रात कांग्रेस नेता के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

हासिल जानकारी के मुताबिक आर्किटेक्ट विपिन आर त्रिपाठी छवि के कोलगवां मोहल्ले में निर्माणाधीन मकान पर कांग्रेस नेता बालेश त्रिपाठी ने मंगलवार को देर रात धावा बोल दिया। बालेश ने छवि के घर के सामने आड़े- तिरछे गाड़ियां खड़ी कर दीं और घर की दीवार पर सीमेंट से लिखे गए घर के नाम छवि निकेतन को छेनी हथौड़ी से तोड़ कर अपने नाम ‘बालेश त्रिपाठी’ का बोर्ड टांग दिया।

जब उसे ऐसा करते हुए छवि की मां ऊषा और पत्नी प्रीति ने देखा और ऐतराज जताया तो बालेश ने उनके साथ गाली गलौज करते हुए उन पर पत्थर फेंके और मारपीट की कोशिश की। शोर सुनकर मोहल्ले में रहने वाले लोगों ने बीच बचाव किया। देर रात लगभग 10 बजे महिलाओं ने थाना पहुंच कर कांग्रेस नेता के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई।

छवि की मां श्रीमती ऊषा त्रिपाठी ने पुलिस को बताया कि बेटे की गैरमौजूदगी का फायदा उठाते हुए उनके देवर ने उपद्रव किया और घर पर कब्जा करने की कोशिश करते हुए अभद्रता की। उसने जान से मारने की धमकी भी दी।

बताया जाता है कि आर्किटेक्ट छवि त्रिपाठी के पिता रमेश चन्द्र त्रिपाठी कैंसर से पीड़ित हैं। उनका इलाज कराने छवि सोमवार को उन्हें लेकर मुंबई चले गए थे। उनका एक नया घर उनके पुराने घर के पास ही बन रहा है जिसका 22 जनवरी को गृह प्रवेश होना है। इसी घर पर बालेश ने कब्जे की कोशिश की। बालेश और छवि आपस मे चाचा – भतीजे हैं।

कोलगवां थाना पुलिस ने इस मामले में कांग्रेस नेता बालेश त्रिपाठी पिता स्व उमाकांत शर्मा के खिलाफ आईपीसी की धारा 294,427 एवं 506 के तहत मुकदमा दर्ज किया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here