सोनवर्षा सब्जी मंडी में दो पक्षों के बीच हुए विवाद, दो लोग हुए घायल

17
0

सोनवर्षा सब्जी मंडी में दो पक्षों के बीच हुए विवाद में एक रिटायर्ड फौजी ने लोगों को डराने के लिए हवा में पिस्टल लहराई। विवाद में दोनों पक्षों के दो लोग घायल हुए हैं। पुलिस ने घटना स्थल से एक मारुति वैन और पुलिस लिखी एक बाइक जब्त की है।

कोलगवां थाना क्षेत्र में स्थित सोनवर्षा सब्जी मंडी में बुधवार दोपहर दो पक्षों में जमकर मारपीट हुई।

घटना में एक पक्ष से पवन त्रिपाठी और दूसरे पक्ष के रवि कछवाह को चोटें आई हैं। इस दौरान पवन त्रिपाठी के रिटायर्ड फौजी पिता राजेश त्रिपाठी भी मौके पर पहुंचे और उन्होंने पिस्टल हवा में लहरा कर दहशत फैला दी। हंगामा बरपा तो विवाद करने वाले वैन और पुलिस लिखी बाइक मौके पर छोड़ कर भाग खड़े हुए।

घायल रवि कछवाह का कहना है कि वह सोनवर्षा सब्जी मंडी के डी ब्लॉक स्थित दुकान नंबर 41- 42 रवि कुमार प्रेम कुमार नामक आढ़त दुकान में लिखा पढ़ी कर रहा था। इसी बीच बाइक से आए लोगों ने मारपीट शुरू कर दी। राजेश त्रिपाठी ने पिस्टल निकाल ली और हवा में लहराने लगा। शोर हुआ तो व्यापारी वहां आ गए, जिन्हें देख कर हमलावर भाग निकले।

दूसरे पक्ष के पवन त्रिपाठी का कहना है कि वह सब्जी का कारोबार करता है। सुबह वह आढ़त में मटर खरीदने गया था। इसी बीच रवि और उसके भाई ने आकर मारपीट शुरू कर दी, जिसकी जानकारी उसने अपने रिटायर्ड फौजी पिता राजेश को दी। राजेश मौके पर पहुंचे तो वहां भीड़ हमलावर थी, लिहाजा जान बचाने के लिए उन्होंने पिस्टल निकाल कर हवा में लहरा दी।

रिटायर्ड फौजी ने बताया कि उनका बेटा रवि के यहां से सब्जी खरीदता था, लेकिन आज वह कहीं और से मटर खरीद रहा था, जिसे देख कर रवि भड़क गया और मारपीट करने लगा। जान बचाने के लिए उसे अपनी लाइसेंसी पिस्टल निकाल कर हवा में लहरानी पड़ी। कोलगवां पुलिस दोनो पक्षों की शिकायत पर जांच कर रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here