Home विंध्य की खबरे

सतना में गोलीबारी:देवी जी की प्रतिमा लेने आए लोगों पर सटोरिए गुड्डा साहू ने किए 4 फायर

45
0

सतना शहर के बजरहा टोला में सोमवार को विवाद के बाद एक युवक ने गोलीबारी कर दी। इस वीडियो भी सामने आया है। वीडियो में दिख रहा है कि यहां रहने वाला शातिर सटोरिया देवी प्रतिमा लेने आए लोगों पर तमंचे से निशाना साध रहा है। कुछ देर बाद एक युवक आया और आरोपी को पकड़कर ले गया। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।आरोपी ने चार फायर किए। गनीमत रही कि किसी को गली लगी नहीं।

वार्ड 14 कोठी निवासी बृजकिशोर गुप्ता अपने साथियों के साथ दुर्गाजी की प्रतिमा लेने आया था। उसके साथ अमित गुप्ता, सौरभ सिंह, प्रिंस गुप्ता, छोटू सहित अन्य लोग थे। वे रविवार रात में सिटी कोतवाली अंतर्गत बजरहा टोला में आजाद चौक पर गुड्डा साहू के घर के पास जय मूर्तिकार के यहां पहुंचे। प्रतिमा तैयार नहीं होने के कारण वे रात में यहीं रुक गए। सोमवार सुबह करीब साढ़े 5 बजे दुकान में ही बैठे थे। प्रकाश साहू उर्फ गुड्डा साहू भी वहां आ गया और कहने लगा कि बिना पैसा दिए मूर्ति ले जाओ।

बिना रुपए दिए मूर्ति नहीं ले जाने पर गुस्साया आरोपी

बृजकिशोर ने कहा कि रुपए दिए बिना मूर्ति नहीं ले जाएंगे। इतना सुनते ही गुड्डा भड़क गया और गालियां देने लगा। वह गुस्से में छत पर गया और फायर करने लगा। कुछ मिनट बाद वह सड़क पर आ गया, उन्हें निशाना साध कर फायर कर दिया। गुड्डा के तमंचे से गोली चलते ही बृज किशोर झुक गया, इससे वह बाल-बाल बच गया। यह भी गनीमत ही थी कि जिस वक्त गुड्डा ने बजरहा टोला में सड़क पर गोली चलाई, वहां भीड़-भाड़ नहीं थी।

आरोपी गिरफ्तार

शहर में अलसुबह गोली चलने की खबर पुलिस को मिली तो सिटी कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची। गुड्डा साहू को उसके घर से पकड़ लाई। गुड्डा के घर से तमंचा भी जब्त किया गया है। पुलिस ने बताया कि गुड्डा साहू अपराधी किस्म का है। उसके खिलाफ हत्या के प्रयास का मुकदमा दर्ज किया गया है। वह सट्टा का धंधा भी करता है। कई बार उसे पहले भी पकड़ा जा चुका है।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here