Home सिने-जगत

ईश्वर्या के साथ एक अद्भुत तालमेल है:जननी

40
0

चेन्नई । साउथ की अभिनेत्री जननी का कहना है कि यह धारणा कि एक परियोजना में काम करने वाली दो अभिनेत्रियों में कोल्ड वाइब्स होगी, वास्तव में एक गलत धारणा के अलावा और कुछ नहीं है। अभिनेत्री, ने ‘वेजम’ टीम द्वारा बुलाई गई एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा, “आमतौर पर यह गलत धारणा है कि एक प्रोजेक्ट में एक साथ काम करने वाली दो अभिनेत्रियों के मन में कोल्ड वाइब्स होगी। यह असत्य है।

ईश्वर्या और मैं दोनों एक अद्भुत तालमेल और दोस्ती साझा करते हैं। हमें इस फिल्म में साथ काम करने में बहुत मजा आया।” जननी ने फिल्म के निर्देशक, संदीप श्याम, एक नवागंतुक के लिए भी प्रशंसा की। उन्होंने कहा, “आमतौर पर नए आने वाले निर्देशकों के साथ काम करते समय, अभिनेताओं में असुरक्षा की भावना होती है। हालांकि, निर्देशक संदीप श्याम के साथ काम करते समय ऐसी कोई असुरक्षा नहीं थी।”

अशोक सेलवन के साथ उनकी हिट फिल्म ‘थेगिडी’ के बाद फिर से काम करने पर जननी ने कहा, “अशोक और मैंने साथ में ‘थेगिडी’ में काम किया है और हम इस फिल्म के लिए फिर से एक साथ काम कर रहे हैं। मैंने इसकी कुछ क्लिप देखी हैं और यह बहुत अच्छी तरह से आई है। झानू का संगीत स्कोर फिल्म की सबसे बड़ी ताकत है। मुझे खुशी है कि मेरे पास उनका एक अच्छा गाना है।”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here