फिल्म ‘विक्रम’ को लेकर चर्चा में कमल हासन

210
0

मुंबई । एक्टर कलम हासन अपनी अपकमिंग फिल्म ‘विक्रम’ को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। इसमें एक्टर को काफी दमदार रोल में देखा गया है। ये मूवी ऐक्शन पैक्ड फिल्म है। विक्रम फिल्म का ट्रेलर वीडियो यूट्यूब पर ट्रेंड कर रहा है। इसे महज दो दिन में ही 15 मिलियन से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है। कमल हासन की अपकमिंग फिल्म ‘विक्रम’ का ट्रेलर वीडियो सोनी म्यूजिक साउथ के यूट्यूब चैनल से जारी किया गया है।

फिल्म में कमल हासन के अलावा विजय सेतुपति और फहाद फासिल अहम भूमिकाओं में दिखाई दे रहे हैं।
‘विक्रम’ बुहचर्चित फिल्मों में से एक है। फिल्म के ट्रेलर लॉन्चिंग इवेंट के दौरान इसके डायरेक्टर लोकेश कनकराज ने खुलासा किया है कि इसमें चौथे स्टार सूर्या हैं, जो कि तीनों स्टार्स के अलावा गेस्ट अपीयरेंस में दिखाई देंगे।

ऐक्शन-थ्रिलर फिल्म को 3 जून को सिनेमाघरों में रिलीज किया जाएगा। 2 मिनट 38 सेकेंड के वीडियो में शानदार ऐक्शन देखने के लिए मिल रहा है।फिल्म ‘विक्रम’ का फर्स्ट लुक 2020 में रिलीज किया गया था, जिसके बाद से कमल हासन के फैंस काफी एक्साइटेड हो गए थे। इसका लोगों को बेसब्री से इंतजार था। अब ट्रेलर रिलीज होने के बाद ही काफी चर्चा में आ गया है।

वीडियो दूसरे नंबर पर ट्रेंड कर रहा है। इसे 15 मिलियन से ज्यादा बार देखा जा चुका है और करीब 9 लाख से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं। मूवी का निर्माण राज कमल फिल्म इंटरनेशनल के बैनर तले किया गया है। इसके निर्माता कमल हासन और आर महेंद्रन हैं। अनिरुद्ध रविचंद्रन ने इसका म्यूजिक तैयार किया है। कोरियोग्राफर ग्रीश गंगाधरन हैं। 3 सालों के बाद कमल हासन की ये पहली फिल्म है, जो अब रिलीज हो रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here