Katrina Kaif ने स्कूल स्टूडेंट्स के साथ किया ‘मालम पित्ता पित्ता’ पर डांस

249
0

बी टाउन फैन्स के बीच कटरीना कैफ अपने डांस मूव्स को लेकर छाई रहती हैं। कटरीना को ‘चिकनी चमेली’, ‘काला चश्मा’, ‘शीला की जवानी’ जैसे कई डांसिंग नंबर्स पर बेहतरीन डांस मूव्स करते हुए देखा जा सकता है। अब कटरीना का लेटेस्ट डांस वीडियो सामने आया है इस वीडियो में कटरीना अपनी किसी लेटेस्ट डांसिंग नंबर पर नहीं बल्कि स्कूल स्टूडेंट्स के साथ डांस करती नजर आ रही हैं।

नॉन ग्लैमरस लुक में कटरीना के मजेदार डांस मूव्स 
कटरीना कैफ अपनी लेटेस्ट वीडियो में किसी इवेंट के तहत स्कूली बच्चों के बीच एंजॉय करती नजर आ रही हैं। जानकारी के मुताबिक कटरीना माउंटेन व्यू स्कूल के बच्चों के साथ डांस कर रही हैं। एक्ट्रेस का ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। वीडियो में छोटे-छोटे बच्चों के साथ कटरीना सिंपल डांस स्टेप्स करती नजर आ रही हैं। इस डांस वीडियो में कटरीना नॉन ग्लैम लुक में बिलकुल सिंपल दिख रही हैं।

साउथ के हिट गाने पर कटरीना की मस्ती 
साउथ इंडस्ट्री के हिट सॉन्ग मालम पित्ता पित्ता गाने पर कटरीना बच्चों के साथ डांस स्टेप्स मैच करने की कोशिश करती हुईं नजर आ रही हैं। वीडियो में उनकी हंसी से इस बात का अंदाजा लगाया जा सकता है कि वह इस बच्चों के इस क्वालिटी टाइम को खूब एंजॉय कर रही हैं। बच्चों के बीच कटरीना किसी सुपरस्टार वाली लुक में नहीं बल्कि सिंपल लुक में दिखीं।  खुले बालों में और सिंपल कुर्ती में उनका ये अंदाज भी बेहद खूबसूरत दिखा।

वर्क फ्रंट पर कटरीना 
करीना कैफ को आखिरी बार रोहित शेट्टी की साल 2021 में रिलीज हुई पुलिस ड्रामा ‘सूर्यवंशी’ में अक्षय कुमार के साथ देखा गया था। वह अगली बार मनीष शर्मा द्वारा निर्देशित टाइगर 3 में सलमान खान के साथ दिखाई देंगी। 39 साल की एक्ट्रेस के पास सिद्धांत चतुर्वेदी और ईशान खट्टर के साथ अपकमिंग फिल्म ‘फोन भूत’ और विजय सेतुपति के साथ श्रीराम राघवन के निर्देशन में बनने वाली फिल्म ‘मेरी क्रिसमस’ भी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here