Home सिने-जगत

कियारा ने मम्मी पापा के शादी की तस्वीर की शेयर

50
0

मुंबई । बालीवुड एक्ट्रेस कियारा आडवाणी अपनी अपकमिंग फिल्मों का प्रमोशन जमकर कर रही हैं।  उनकी हॉरर कॉमेडी फिल्म ‘भूल भुलैया 2’  20 मई को रिलीज होने जा रही है जबकि ‘जुग जुग जियो’ 24 जून को रिलीज होगी। इसी बीच शादी को लेकर कियारा ने सोशल मीडिया पर बड़ा ही कठिन सवाल पूछ डाला तो फैंस कंफ्यूज हो गए।

कियारा आडवाणी बेहद खूबसूरत हैं लेकिन उन्हें ये खूबसूरती विरासत मिली में मिली हैं। एक्ट्रेस ने अपने मम्मी पापा के शादी की तस्वीर शेयर की है। शादी के जोड़े में दोनों बेहद खूबसूरत लग रहे हैं। कियारा ने अपने मम्मी-पापा की खूबसूरत सी तस्वीर शेयर कर कैप्शन में शादी को लेकर सवाल पूछा। एक्ट्रेस के इस सवाल पर कई लोगों ने जवाब दिया तो कई लोगों ने उन्हें फोन करने के लिए कहा जिसमें अंगद बेदी भी हैं।कियारा आडवाणी ने अपने मम्मी-पापा के शादी की समय ली गई तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर कर कैप्शन में लिखा ‘ये मेरे पैरेंट्स की मेरी फेवरेट तस्वीरों में से एक है। मैंने उनकी शादी को हमेशा एक परफेक्ट मैरिज पाया है। उनका आशीर्वाद हमेशा मेरे साथ है।.अब मुझे आपकी भी जरूरत है। प्लीज कोई मुझे सलाह दो, क्योंकि सब कहते हैं शादी के बाद सब बदल जाता है। क्या सच्ची बदल जाता है ?

कियारा आडवाणी के इस पोस्ट और तस्वीर पर फैंस जमकर रिएक्ट कर रहे हैं और उनके सवाल पर बॉलीवुड एक्टर अंगद बेदी ने रिप्लाई देते हुए कहा-‘आओ मैं तुम्हें बताता हूं’। इसके साथ ही हंसते हुए इमोजी शेयर की है। कियारा आडवाणी के वर्कफ्रंट की बात करें तो राज मेहता की फिल्म ‘जुग जुग जियो’ में वरुण धवन के अपोजिट नजर आएंगी। इस फिल्म में अनिल कपूर , नीतू कपूर और मनीष पॉल भी हैं। इस फिल्म में शादी के बाद की जिंदगी को दिखाया जाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here