Home सिने-जगत

एड शूट के लिए सेट पर देर से पहुंचे किंग खान ने यूं जीता सबका दिल

23
0

अपनी दरियादिली और नम्रता के लिए जाने जाने वाले किंग खान यानि शाहरुख खान का यहीं अंदाज एक बार फिर से दिखाई दिया है। एक विज्ञापन की शूटिंग के सेट पर शाहरुख तय समय से थोड़ा लेट हो गए, लेकिन अपनी इस गलती की भरपाई उन्होंने अपने विनम्र स्वभाव से इस तरह की कि सेट पर मौजूद हर कोई उनका फैन हो गया।

हाल ही में शाहरुख खान के साथ एक विज्ञापन फिल्म में काम करने वाले सिनेमैटोग्राफर लारेंस डकुन्हा ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शाहरुख के साथ एक तस्वीर साझा करते हुए पोस्ट में लिखा, शाहरुख खान सच में एक जेंटलमैन हैं। साथ ही उन्होंने एक किस्सा साझा किया है।

तस्वीर में लॉरेंस शाहरुख के साथ एक टॉयलेट सेट के अंदर पोज देते हुए दिखाई दे रहे हैं। लॉरेंस ने लिखा, ‘किंग खान के साथ मेरी पहली एड फिल्म की शूटिंग!!! अपनी आने वाली फिल्म के लिए पूरी रात शूटिंग करने की वजह से वह सेट पर समय से थोड़ा लेट आए लेकिन उन्होंने आते देरी के लिए माफी मांगी। वह बहुत सम्मानजनक लहजे में बात कर रहे थे। सेट पर बेशक वह पूरी तरह से प्रोफेशनल थे, फिर भी बीच-बीच में मजाक कर रहे थे और वहां मौजूद लोगों को हंसा रहे थे। हमारे पास उन्हें बैठाने के लिए कुछ नहीं था, इसलिए वह एक टेंपरेरी सी सीट पर ही बैठ गए और मुझसे पूछा कि क्या मैं उन्हें लाइनें याद करने तक रोशनी देना जारी रख सकता हूँ। तकनीशियनों और क्रू मैंबर्स के प्रति उनके प्यार भरे रवैये ने मुझे अभिभूत कर दिया। उन्होंने सभी को उनके नाम से संबोधित किया। सेट पर उनके साथ रहकर सभी पूरी तरह से उत्साहित और एनर्जेटिक थे। शूट खत्म होने पर उन्होंने सभी से हाथ मिलाया और हम सभी के साथ तस्वीरें भी क्लिक करवाईं। सच ए जेंटलमैन !!!”

लारेंस की इस पोस्ट पर शाहरुख के फैंस जमकर कमेंट कर रहे हैं। शाहरुख के वर्क फ्रंट की बात करें तो वे जल्द ही सिद्धार्थ आनंद की ‘पठान’ और उसके बाद ‘जवान’ में दिखाई देंगे, जबकि राजकुमार हिरानी द्वारा निर्देशित उनकी फिल्म ‘डंकी’ 2023 मे रिलीज होगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here