Home देश

शौचालय घोटाला के आरोपों को लेकर किरीट सोमैया की पत्नी ने संजय राउत पर किया मानहानि केस, 100 करोड़ मांगा मुआवजा

54
0

बीजेपी नेता किरीट सोमैया की पत्नी मेधा सोमैया ने शिवसेना सांसद संजय राउत के खिलाफ 100 करोड़ रुपये का मानहानि का मुकदमा दायर किया है। मेधा सोमैया का आरोप है कि संजय राउत ने बिना किसी सबूत के उनका और उनके परिवार का नाम शौचालय घोटाले में घसीटा है। संजय राउत ने मेधा और पति किरीट सोमैया पर भायंदर नगर निगम के तहत आने वाले इलाके में सार्वजनिक शौचालय के निर्माण के नाम पर 100 करोड़ रुपये के घोटाले का आरोप लगाया था।

इसी मामले में सोमवार को मेधा सोमैया ने मुंबई हाई कोर्ट में संजय राउत के खिलाफ मानहानि का मुकदमा दर्ज किया। मेधा सोमैया ने याचिका में संजय राउत के खिलाफ आईपीसी की धारा 503, 506 और 509 के तहत केस दर्ज करने की अपील की है। मेधा सोमैया इससे पहले संजय राउत के खिलाफ मुंबई के मुलुंड पूर्व के नवघर थाने में मानहानि की शिकायत दे चुकी हैं।

इस पूरे मामले को लेकर किरीट सोमैया ने कहा कि अगर संजय राउत हमारे ऊपर लगाए गए आरोपों का सबूत देते हैं तभी हम जवाब देंगे। गौरतलब है कि किरीट सोमैया पर इससे पहले आईएनएस विक्रांत को बचाने के लिए 57 करोड़ का फंड जुटाने और उसे गबन करने का आरोप लगा था। पूर्व सैन्यकर्मी की शिकायत पर किरीट सोमैया के खिलाफ शिकायत दर्ज की गई थी जिसकी जांच चल रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here