बिछड़ी बहनों की तरह जिम में बातें करते कृति और रश्मिका

349
0

साउथ सिनेमा के बाद हिंदी सिनेमा में पैर जमाने जा रहीं अदाकारा रश्मिका मंदाना का जिम का एक वीडियो वायरल हो रहा है। फैंस जमकर इसका लुत्फ उठा रहे हैं।

वीडियो में देखा जा सकता है कि रश्मिका जिम में वर्कआउट की तैयारी कर रही हैं। तभी उनके साथ बॉलीवुड की हॉट बेब कृति सेनन दिखाई देती हैं। बस फिर क्या था, दोनों एक-दूसरे को देखकर सब कुछ भूलकर गप्पे मारने में लग जाती हैं। बातें करते-करते बीच में दोनों जोर-जोर से हंसती हुई नजर आ रही हैं। यह वीडियो दोनों के जिम ट्रेनर करण सावन ने शेयर किया है। वीडियो में करण सावन कहते हैं- क्या होता है जब मैं कृति सेनन और रश्मिका मंदाना को थोड़ा फ्री टाइम दे देता हूं।

वहीं करण के वीडियो के जवाब में रश्मिका ने लिखा- मैं और कृति दुनिया की प्रॉब्लम्स के बारे में बात कर रहे हैं। हमे डिस्टर्ब मत करो। साथ में उन्होंने हंसने वाली इमोजी पोस्ट की है। सोशल मीडिया पर ये वीडियो खूब वायरल हो रहा है। कृति और रश्मिका के फैंस इनके बीच की बॉन्डिंग देखकर काफी इंप्रेस हैं और दोनों पर जमकर प्यार बरसा रहे हैं।

वर्कफ्रंट की बात करें तो रश्मिका जल्द ही साउथ की फिल्म सीता रमम में दुलकर सलमान और मृणाल ठाकुर के साथ नजर आने वाली हैं। ये फिल्म 5 अगस्त को रिलीज होगी। इसके अलावा वह मिशन मजनू, एनिमल और गुडबाय जैसी बॉलीवुड फिल्मों में भी नजर आएंगी। वहीं, कृति सेनन प्रभास और सैफ अली खान के साथ फिल्म आदिपुरुष में नजर आने वाली हैं। इसके अलावा वह टाइगर श्रॉफ के साथ गणपत में दिखाई देंगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here