Home मध्य-प्रदेश

इंदौर में बीकॉम छात्रा से लव जिहाद:धमका कर किया रेप, सगाई हुई तो शादी का बनाया दबाव

53
0

हीरानगर में गुरुवार रात बीकॉम की स्टूडेंट से धर्म छिपाकर रेप करने और धर्म परिवर्तन करने का दबाव बनाने का मामला सामने आया है। सूचना पर बजरंगी यहां पहुंचे ओर जमकर हंगामा किया। स्टूडेंट के बयान के बाद पुलिस ने मामले में आरोपी पर कई धाराओं में केस दर्ज किया और उसे गिरफ्तार कर लिया।

TI दिलीप पुरी के मुताबिक गौरीनगर निवासी 25 साल की बीकॉम की स्टूडेंट की शिकायत पर पुलिस ने रेप, धर्म परिवर्तन का दबाव बनाने सहित अन्य धाराओं में एफआईआर दर्ज की है। वहीं आरोपी अनवर उर्फ अन्नू पिता हकीम खान निवासी सिकंदराबाद कॉलोनी सदर बाजार को हिरासत में ले लिया गया। पीड़िता ने पुलिस को बताया कि अनवर से उसकी 8 साल पहले सोशल मीडिया के माध्यम से दोस्ती हुई। इसके बाद वह उससे मिलती रही। करीब 5 साल पहले उसे यह पता चला कि अन्नू का असली नाम अनवर है और वह एक मुस्लिम है। इसके बाद पीड़िता ने उससे दोस्ती तोड़ दी। बात करना बंद कर दिया।

छात्रा ने पुलिस को बताया कि इस बीच सितबंर 2022 में मेरी सगाई मुंबई में हो गई। अनवर को जब इस बात की जानकारी लगी तो वह जबरदस्ती शादी का दबाव बनाने लगा। घर पहुंचकर धमकाया और मुस्लिम धर्म अपनाने व शादी का दबाव बनाने लगा। छात्रा का आरोप है कि इसी दौरान अनवर ने उसके साथ दुष्कर्म किया। छात्रा ने पुलिस से कहा मेरे रेप की बात को सभी को बताने की धमकी देकर मुझे ब्लैकमेल किया। छात्रा ने गुरुवार को यह बात परिवार को बताई। जिसके बाद परिजनों ने हिंदूवादी नेताओं से बात की और थाने पहुंचे।

बजरंग दल ने किया हंगामा
सूचना के बाद बजरंग दल पदाधिकारी तन्नू शर्मा के साथ संगठन के कई लोग थाने पहुंचे। यहां हंगामा कर आरोपी पर केस दर्ज करने की बात कही। सूचना पर पुलिस के वरिष्ठ अधिकारी भी थाने पहुंचे। यहां आरोपी अनवर को भी बजरंगी पकड़कर ले आए। इसके बाद पुलिस ने मामले में कारवाई कर सभी को शांत किया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here