Home खेल

मिडफील्डर फैबियो विएरा दीर्घकालिक अनुबंध पर आर्सेनल एफसी में हुए शामिल

27
0

एफसी पोर्टो के मिडफील्डर फैबियो विएरा दीर्घकालिक अनुबंध पर आर्सेनल एफसी में शामिल हो गए हैं। 22 वर्षीय विएरा ने पोर्टो के लिए 54 मैच खेले हैं और क्लब की युवा अकादमी के माध्यम से विकसित हुए हैं। उन्होंने जून 2020 में अपनी पहली टीम की शुरुआत की और 2019/20 और 2021/22 सीज़न में प्राइमरा लीगा विजेता टीम का हिस्सा थे।

फैबियो पुर्तगाली के अंडर-21 अंतरराष्ट्रीय खिलाड़ी है, जिसने अपने 21 मैचों में 13 शानदार गोल किए हैं। उन्होंने युवा स्तर पर अपने देश का प्रतिनिधित्व भी किया। उन्होंने 2019 यूईएफए अंडर -19 चैम्पियनशिप में सभी पांच टूर्नामेंट मैच खेले हैं, जहां पुर्तगाल उपविजेता रहा था।

पिछले सीज़न के प्राइमिरा लीगा जीतने वाले सीज़न के दौरान, फैबियो ने अपने क्लब के लिए कुल 27 मैच खेले और छह गोल किए और टूर्नामेंट के दौरान 14 गोल करने में सहायता की।

तकनीकी निदेशक एडु ने आर्सेनल की आधिकारिक वेबसाइट के अनुसार कहा, हम एफसी पोर्टो से फैबियो के हस्ताक्षर को पूरा करके बहुत खुश हैं। फैबियो विशेष गुणों वाला खिलाड़ी है। हम सभी उनके साथ काम करने और आर्सेनल में उनके भविष्य के योगदान का आनंद लेने के लिए उत्सुक हैं। हम अब कड़ी मेहनत करना जारी रखेंगे और इस ट्रांसफर विंडो को यथासंभव मजबूती से पूरा करने की उम्मीद कर रहे हैं।

फैबियो 21 नंबर की शर्ट पहनेंगे और सीजन-पूर्व प्रशिक्षण के लिए जल्द ही अपने नए साथियों के साथ जुड़ेंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here