Home देश

अपनी ही सरकार पर हमलावर सांसद वरुण गांधी, बोले- 80 प्रतिशत कर्ज बड़े पूंजीपतियों को दिया

41
0

बरेली । पार्टी में तरजीह न मिलने से नाराज बीजेपी सांसद वरुण गांधी एक बार फिर अपनी ही सरकार पर हमलावर है। उन्होंने बढ़ती बेरोजगारी के लिए भी अपनी सरकार को आड़े हाथों लिया तो वहीं उन्होंने कहा कि 80 प्रतिशत लोन बड़े-बड़े पूंजीपतियों को दिया गया है।

केवल 9 प्रतिशत लोन ही गरीबों, किसानों और नौजवानों को दिया गया है। उन्होंने कहा कि देश भर में डेढ़ करोड़ नौकरियों के पद खाली पड़े हैं और सरकार कुछ भी नहीं कर रही है। दरअसल वरुण गांधी एक दिवसीय दौरे पर बरेली के बहेड़ी पहुंचे थे। इस दौरान उन्होंने जनता को संबोधित करते हुए कहा कि 80 प्रतिशत से ज्यादा लोन उन उद्योगपतियों को दिए गए है जिनकी 1000 करोड़ से ज्यादा की कंपनियां है।

बाकी 20 प्रतिशत में 11 प्रतिशत लघु उधोग वालो को दिया गया है। जबकि 9 प्रतिशत लोन किसान, मजदूर और नौजवान को दिया गया। आम आदमी का पेट पालना मुश्किल हो गया है। किसान हमेशा टेंशन में रहते है। उन्होंने कहा जो देश की हालत है उसमें आने वाली पीढ़ी का क्या होगा?

वहीं बढ़ती बेरोजगारी पर वरुण गांधी ने कहा कि देश भर में एक करोड़ 50 लाख नौकरियां है और सभी पद खाली पड़े है। अपने दौरे के दौरान वरुण गांधी ने लोगों की समस्याओं को भी सुना और अधिकारियों से उनका समाधान भी करवाया। बता दें कि पीलीभीत से बीजेपी सांसद वरुण गांधी चुनाव से पहले ही सपनी सरकार के खिलाफ लगातार हमलावर है। यही वजह है कि बीजेपी ने वरुण गांधी और उनकी मां मेनका गांधी को राष्ट्रीय कार्यकारिणी से भी बाहर कर दिया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here