Home विंध्य की खबरे

नारायण त्रिपाठी बोले- श्याम मानव हिप्नोटिज्म सिखाते हैं FIR दर्ज कराने दिया ज्ञापन, BJP विधायक बोले- मैं भूत-प्रेत को मानता हूं

39
0

बागेश्वर धाम के पीठाधीश्वर धीरेन्द्र कृष्ण शास्त्री को लेकर चल रहे विवाद को लेकर मैहर से बीजेपी विधायक नारायण त्रिपाठी ने भोपाल के दस नंबर मार्केट में एक विरोध प्रदर्शन कार्यक्रम का आयोजन किया। विधायक नारायण त्रिपाठी ने कहा- कि हमारे हिन्दुस्तान में पहाड, पौधा, पशु, गली, कुंआ, बावड़ी यहां तक कि हमारे विंध्य में घूर देवता(कचरे के ढेर) की भी पूजा होती है। हमारा देश कर्म प्रधान है कर्म के आधार पर हमारे देश में लोग पूजे जाते हैं। रहीम रसखान और संत रविदास भी पूजे जाते हैं। भगवा और पीतांबर धारी कोई भी हो उन्हें लोग साष्टांग दंडवत करते हैं कोई जाति नहीं पूछता। लेकिन हमारे हिन्दुस्तान में कभी-कभी लगता है कि ऐसे(श्याम मानव) लोग भी यहां पैदा हुए हैं। यदि रावण न होता तो राम का अस्तित्व न होता, कंस न होता तो कृष्ण का अस्तित्व न होता।

सम्मोहन सिखाते हैं श्याम मानव

विधायक नारायण त्रिपाठी ने कहा- जब-जब आतंक बढ़ता है तब भगवान अवतार लेते हैं। राम और कृष्ण की भी बुराईयां हुईं। हमारे यहां ऐसे राक्षण पैदा हो गए हैं जो रामायण पर और हमारे धर्मगुरुओं पर उंगली उठाते हैं। उंगली उठाने वाला श्याम मानव (अंधश्रृद्धा निर्मूलन समिति के अध्यक्ष)नागपुर में लोगों को हिप्नोटाइज यानि सम्मोहन की ट्रेनिंग देता है। वो व्यक्ति हमारे धर्मगुरुओं पर इस तरह सवाल उठाएगा। आरोप लगाएगा और इस तरह चुनौती देगा।

अमेरिका के व्हाइट हाउस में साबित हो चुका भूत

MLA त्रिपाठी ने कहा – ये लोग हमारे साधु, संत, कथावाचक जिन्हें दुनियां पूजती हो उनपर इस तरह से आरोप लगा रहे हैं। जादू, टोना, टोटका, भूत-प्रेत के बारे में साइंस भी मान चुका है। अमेरिका के व्हाइट हाउस में भूत होने के प्रमाण बहुत पहले मिल चुका है। मीडिया में ये बात आ चुकी है। कौन भूत को मना कर सकता है। लोग कुछ दिनों में मां-बाप का प्रमाण मांगेंगे। ऐसे राक्षसी प्रवृत्ति के लोगों के खिलाफ मुकद्मा दर्ज होना चाहिए। जब-जब हमारे साधु, संतों, धर्मगुरुओं के ऊपर आंच आए तो हम लोगों को एकजुट होकर खड़ा होना चाहिए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here