Home व्यापार

पोको एफ 3 जीटी में रिफ्रेश रेट 120 एचझेड होगा

30
0

नई दिल्ली । र्स्माटफोन बनाने वाली कंपनी पोको एफ 1 का सक्सेसर पोको एफ 3 जीटी जल्द ही लॉन्च करने वाली है। बताया जा रहा है कि इस फोन को इस वर्ष की तीसरी तिमाही में लॉन्च किया जाएगा। पोको एफ 3 जीटी  को लेकर अब एक और जानकारी सामने आई है । इसके मुताबिक, पोको एफ 3 जीटी में कौन-सा डिस्प्ले इस्तेमाल किया जाएगा यह बताया गया है। कंपनी ने ट्वीटर पर एक पोस्ट जारी किया है जिसके तहत बताया गया है कि पोको एफ 3 जीटी  में रिफ्रेश रेट 120 एचझेड होगा और 10-बिट एमोलेड डिस्प्ले दिया जाएगा। कंपनी के टीजर में यह कंफर्म किया गया है कि पोको एफ 3 जीटी में एचडीआर 10+ सपोर्ट दिया जाएगा।

साथ ही डीसी डाइ‎मिंग फीचर भी उपलब्ध कराया जाएगा। साथ ही बताया गया है कि फोन में 10-बिट एमोलेड डिस्प्ले दिया जाएगा जिसका रिफ्रेश रेट 120 एचझेड होगा। हालांकि, इस पोस्ट में यह नहीं बताया गया है कि पोको एफ 3 जीटी  का डिस्प्ले साइज क्या होगा। ऐसा देखा गया है कि जो Poco स्मार्टफोन्स 120 एचझेड रिफ्रेश रेट के साथ आते हैं उनमें एलसीडी पैनल दिया गया होता है। लेकिन पोको एफ 3 जीटी  में अमोलेड पैनल दिया गया है जो यूजर्स को बेहद पसंद आ सकता है। इसमें मीडियाटेक डायमेंसिटी 1200 प्रोसेसर दिया गया होगा। साथ ही 6 जीबी की रैम भी दी जा सकती है। यह प्रोसेसर वनप्लस नोर्ड 2 में भी दिए जाने की उम्मीद है। इस फोन में फोटोग्राफी के लिए 64 मेगापिक्सल का ट्रिपल रियर कैमरा दिया जा सकता है।

अगर रिपोर्ट्स सही हैं तो इस फोन को इसी महीने लॉन्च किया जा सकता है। कंपनी इसके बारे में आने वाले दिनों में जानकारी दे सकती है। कीमत की बात करें तो पोको एफ 3 जीटी की कीमत 30,000 रुपये के अंदर हो सकती है। इसे प्रीडेटर ब्लैक और गनमेटल सिल्वर में लॉन्च किया जा सकता है। साथ ही 16 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा भी दिए जाने की उम्मीद है। इस फोन के कैमरा से 1080 पिक्सल वीडियो रिकॉर्डिंग की जा सकती है। पोको एफ 3 जीटी  को 2021 की तीसरी तिमाही में लॉन्च किया जा सकता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here