Home छत्तीसगढ़

चेयरमैन ट्रॉफी फॉर यंग मैनेजर्स के पुरस्कार वितरित

27
0

भिलाई । भिलाई इस्पात संयंत्र के युवा प्रबंधकों ने सेल स्तर पर आयोजित चेयरमैन ट्रॉफी फॉर यंग मैनेजर्स अर्थात सी.टी.व्हाय.एम.-2020-21 को जीतकर बीएसपी का परचम लहराया है। इस वर्ष के प्रतियोगिता का विषय था सेल में डिजिटल परिवर्तन – चुनौतियां और अवसर। इस प्रतियोगिता के विजेता टीम के सदस्य हैं भिलाई इस्पात संयंत्र के एजीएम इंकास, सुश्री नीरजा शर्मा, उप प्रबंधक बी आर एम शिव कुमार, और उप प्रबंधक इंकासएसपी राजकुमार।

इस प्रतियोगिता का पुरस्कार वितरण समारोह डिजिटली आयोजित किया गया। जिसमें सेल, चेयरमेन श्रीमति सोमा मण्डल ने विजेताओं को विडियो कांफ्रेंसिंग के माध्यम से, विजेता टीम को ट्राफी प्रदान की। इस प्रतियोगिता का प्रमाण पत्र कार्यपालक निदेशक (मेडिकल एवं हेल्थ सर्विसेज) डॉक्टर एस के ईस्सर ने विजेता टीम को भिलाई में प्रदान किया।

ज्ञातव्य हो कि यह सेल स्तरीय प्रतियोगिता सर्वप्रथम संयंत्र स्तर पर आयोजित की गई और संयंत्र स्तर पर विजेता टीमों को सेल स्तर पर आयोजित होने वाले प्रतियोगिता के लिए चयनित किया गया। इस प्रतियोगिता में सेल के पांचो इंटीग्रेटेड स्टील प्लांट्स की टीमों के साथ साथ एक सीएमओ और एक एसआरयू सहित 7 टीमों ने भाग लिया। इन सात टीमों के बीच एमटीआई, रांची द्वारा डिजिटली सेल स्तरीय राउंड आयोजित किया गया। जिसमें भिलाई इस्पात संयंत्र की टीम विजेता रही। सेल बीएसपी की इस टीम ने अपने प्रबंध कौशल का प्रदर्शन करते हुए इस सेल स्तरीय प्रतियोगिता को जीत कर भिलाई का नाम रोशन किया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here