Home देश

पोर्न केस में फंसे राज कुंद्रा की गिरफ्तारी

25
0

मुंबई । बॉलीवुड ऐक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के पति और मशहूर बिजनेसमैन राज कुंद्रा को मुंबई क्राइम ब्रांच ने सोमवार देर रात गिरफ्तार कर उन्हें  23 जुलाई तक पुलिस हिरासत में भेज दिया गया है। राज कुंद्रा पर अश्लील फिल्म बनाने और उन्हें कुछ ऐप पर दिखाने का आरोप है। मुंबई पुलिस ने राज को इस केस में मुख्य साजिशकर्ता मान रही हैं। राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के बाद फिल्म इंडस्ट्री में हलचल मची हुई है।

सिंगर मीका सिंह ने इस पर रिऐक्शन दिया है और खुलासा किया है कि उन्होंने राज के ऐप को एक बार देखा है। सिंगर मीका सिंह ने मुंबई में पापराज़ी से बात करते हुए अपनी प्रतिक्रिया साझा की। मीका सिंह ने राज कुंद्रा को ‘अच्छा आदमी’ करार दिया और कहा कि उन्हें इस ऐप के बारे में ज्यादा जानकारी नहीं है, लेकिन उन्होंने राज के अन्य ऐप में से एक को देखा है। मीका के इस बयान को बॉलीवुड कैमरामैन विरल भायानी ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है।

वीडियो में आप देख सकते हैं कि जब मीका से इस बारें में पूछा जाता है तो वह कहते हैं, ”मैं वेट कर रहा हूं कि क्या होगा, जो होगा अच्छा ही होगा। मुझे उस ऐप के बारे में इतनी समझ नहीं है। मैंने एक उस ऐप देखा था वो सिंपल ऐप थी। ज्यादा कुछ था नहीं उसमें तो अच्छे की उम्मीद करें, राज कुंद्रा बेहद ही अच्छे इंसान हैं। देखते हैं क्या सच है और क्या झूठ है अदालत तय करेगी कि क्या सही है और क्या गलत) ये तो वो खुद ही बता सकते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here