Home खेल

कोरोना संक्रमित होने के बाद पृथकवास में भेज गये रोहित

60
0

लंदन । भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान रोहित शर्मा कोरोना संक्रमित होने के बाद पृथकवास में भेज गये हैं। भारतीय क्रिकेट बोर्ड (बीसीसीआई) ने कहा है कि अगर रोहित एक जुलाई से शुरु हो रहे एकमात्र टेस्ट मैच तक ठीक नहीं होते हैं तो तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह या विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत टीम की कप्तानी करेंगे। बीसीसीआई सचिव जय शाह ने कहा कि टीम इंडिया के कप्तान रोहित रेपिड एंटीजेन परीक्षण संक्रमित निकले थे। इसके बाद से ही टीम के वह मेडिकल टीम की निगरानी में रह रहे हैं।

भारतीय टीम के एक अन्य खिलाड़ी स्पिनर आर अश्विन भी
संक्रमित होने के कारण टीम से देर से जुड़े हैं। अश्विन को इंग्लैंड दौरे पर रवाना होने से पहले ही संक्रमण हो गया था पर राहत की बात यह है कि अब अश्विन ठीक हो गये हैं। वह टीम इंडिया के साथ जुड़ चुके हैं पर लीसेस्टर के खिलाफ खेले गए अभ्यास मैच में उन्हें अंतिम ग्यारह में शामिल नहीं किया गया था। ऐसे में उनको एकमात्र टेस्ट में जगह मिलती है या नहीं इसपर संशय बना हुआ है।

वहीं उपकप्तान लोकेश राहुल पहले ही इस दौरे से बाहर हो गये थे। राहुल चोटिल होने के बाद इलाज के लिए अभी जर्मनी गये हुए हैं। इस कारण वह दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ खेले गई 5 टी20 मैचों की सीरीज में नहीं खेल पाए थे।
भारतीय टीम अब इस एकमात्र टेस्ट में शुभमन गिल और मयंक अग्रवाल को पारी की शुरुआत के लिए भेज सकती है।
मयंक ने भारत के लिए टेस्ट मैचों में सलामी बल्लेबाज के तौर पर काफी रन बनाए हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here