Home मध्य-प्रदेश

Satna: एक घंटे के भीतर हुआ निशक्त कर्मचारी का मनचाहा ट्रांसफर- प्रभारी मंत्री डॉ.शाह ने दिखाई संवेदनशीलता

401
0

सतना. प्रदेश के वन मंत्री और सतना जिले के प्रभारी मंत्री डॉ कुंवर विजय शाह शुक्रवार की सुबह अपने प्रवास के दौरान सर्किट हाउस में जनप्रतिनिधियों से मिल रहे थे। उसी समय शारीरिक रूप से निशक्त महिला मालवा कोल ने अपनी परेशानी बताते हुए प्रभारी मंत्री डॉ शाह और सांसद श्री गणेश सिंह को स्वयं का ट्रांसफर शासकीय औषधालय अहिरगांव से मुड़हा करने का आवेदन प्रस्तुत किया।

प्रभारी मंत्री डॉ शाह ने निशक्त महिला कर्मचारी श्रीमती कोल की परेशानियों को संवेदनशीलता पूर्वक सुना और जिला आयुष अधिकारी डॉ रितु द्विवेदी को प्रत्यक्ष में बुलाकर श्रीमती मालवा कोल महिला स्वास्थ्य कार्यकर्ता का स्थानांतरण शासकीय आयुर्वेद औषधालय अहिरगांव से मुडहा किए जाने के निर्देश दिए। एक घंटे के अंदर ही प्रभारी मंत्री डॉ शाह के अनुमोदन उपरांत जिला आयुष अधिकारी ने स्थानांतरण आदेश जारी कर निशक्त महिला कर्मचारी को प्रदाय कर दिया। महिला स्वास्थ्य कार्यकर्ता मालवा कोल ने आयुर्वेद विभाग में कार्यरत अपने पति का स्थानांतरण रामपुर बाघेलान के बकिया आयुष औषधालय से मुडहा किए जाने की मांग की है। प्रभारी मंत्री डॉ विजय शाह ने निःशक्त महिला कर्मचारी के पति का भी स्थानांतरण किए जाने की कार्रवाई करने के निर्देश जिला आयुष अधिकारी को दिए हैं। इस मौके पर पंचायत राज्यमंत्री श्री रामखेलावन पटेल और सांसद श्री गणेश सिंह, पूर्व विधायक शंकरलाल तिवारी भी उपस्थित थे।

पति का भी तत्काल हुआ ट्रांसफर।

एक घंटे के अंदर जारी कराया विकलांग महिला उसके पति का तबादला आदेश

विकलांग महिला कर्मचारी का तबादला आदेश एक घंटे के अंदर जारी कराने के बाद
प्रभारी मंत्री डाॅ कुंवर विजय शाह ने उसके पति का भी तबादला उसी स्थान पर कराया जहां उसकी पत्नी को स्थानांतरित किया गया है। निशक्त महिला कर्मचारी आयुर्वेद कार्यकर्ता मालवा कोल ने अपने पति सुग्रीव आदिवासी कंपाउंडर का भी तबादला आयुर्वेद औषधालय बकिया से मुड्हा किये जाने का आग्रह किया था।प्रभारी मंत्री ने निर्देश दिए तो
जिला आयुर्वेद अधिकारी डा,रितु द्विवेदी ने प्रभारी मंत्री के अनुमोदन उपरांत कंपाउंडर सुग्रीव आदिवासी को शासकीय आयुर्वेद औषधालय मुडहा स्थानांतरित कर आदेश जारी कर दिया है।
प्रभारी मंत्री डा कुंवर विजय शाह की संवेदन शील कार्रवाई से अपनी समस्या का हल एक घंटे के भीतर तत्काल पाकर निशक्त महिला स्वास्थ्य कार्यकर्ता मालवा कोल और उनके पति सुग्रीव आदिवासी मनचाही जगह पर पदस्थापना होने से बेहद खुश है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here