Home सिने-जगत

सिंघम 3 आज तक की बिगेस्ट कॉप यूनिवर्स फिल्म होगी : रोहित शेट्टी

67
0

मुंबई । सूर्यवंशी के बाद रोहित शेट्टी फिर इस साल अभिनेता रणवीर सिंह के साथ सर्कस के जरिये दर्शकों के सामने आने की तैयारी में हैं। यह फिल्म वर्ष 23 दिसम्बर को प्रदर्शित होगी है। हालांकि रणवीर की पिछली दोनों फिल्में-83 और जयेश भाई जोरदार बॉक्स ऑफिस पर असफल साबित हुई हैं। इसके बावजूद दर्शकों और निर्देशक रोहित शेट्टी को पूरा विश्वास है कि उनकी फिल्म सिनेमाघरों में दर्शकों को अपनी ओर आकर्षित करेगी। सर्कस के अतिरिक्त रोहित शेट्टी अपनी सिंघम सीरीज की 3री कड़ी को लेकर भी चर्चाओं में हैं। एक इंटरव्यू में रोहित ने बताया कि फिल्म की तैयारी पहले ही शुरू हो चुकी हैं।

साथ ही फिल्ममेकर ने कहा कि फिलहाल अजय देवगन और वहां दोनों ही अपने कामों में बिजी हैं, इसलिए फिल्म की शूटिंग अगले साल अप्रैल से शुरू होगी। रोहित शेट्टी ने मल्टी स्टारर फिल्मों पर भी बात की है।

रोहित ने कहा, हमने पहले से ही सिंघम 3 पर काम करना शुरू कर दिया है। बहुत वक्त बाद मैं सिंघम सीरीज की फिल्म बनाने जा रहा हूं। हम अगले साल अप्रैल से फिल्म की शूटिंग शुरू करने वाले हैं। फिलहाल अजय सर अपनी वर्क कमिटमेंट्स में बिजी हैं और मैं भी अपकमिंग फिल्म सर्कस में बिजी चल रहा हूं। इसलिए, अप्रैल तक हम फिल्म की शूटिंग शुरू करने वाले है।

यह फिल्म आज तक की बिगेस्ट कॉप यूनिवर्स फिल्म होगी। रोहित ने मल्टी स्टारर फिल्म के बारे में बात करते हुए कहा, अजय सर और अक्षय सर पुराने समय के हीरो हैं, जो मल्टी स्टारर फिल्म करने में यकीन रखते हैं। रणवीर को मुझ पर विश्वास है कि मैं उस सही रोल में फिल्म में दिखाउंगा। मुझे कभी मल्टी स्टारर फिल्म बनाने में मुश्किल नहीं हुई, लेकिन जो भी नए और यंग एक्टर्स हैं उन्हें अपने मैनेजर की न सुनकर मल्टी स्टारर फिल्में करनी चाहिए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here