Home विंध्य की खबरे

तेज रफ्तार मैजिक ने बाइक सवार को टक्कर मारी:1 की मौत, 2 घायल हुए; ओवर ब्रिज पर एक्सीडेंट के बाद लगा जाम

54
0

शहर की लाइफ लाइन माने जाने वाले ओवर ब्रिज पर हुए 1 हादसे में बाइक सवार 1 युवक की मौत हो गई जबकि 2 अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों का इलाज जिला अस्पताल में चल रहा है।

हासिल जानकारी के मुताबिक ओवर ब्रिज पर शनिवार की दोपहर एक तेज रफ्तार मैजिक वाहन के साथ हुई सीधी टक्कर में बाइक सवार एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई। इस दुर्घटना में विवेक कोल निवासी अमौधा समेत 2 लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं। उन्हें सरदार वल्लभ भाई पटेल जिला अस्पताल ले जाया गया है। मृतक के बारे में अभी जानकारी नही मिल पाई है लेकिन बताया जाता है कि वह मृतक का साला है।

बताया गया कि विवेक कोल निवासी पिपरहा सेमरिया जिला रीवा की शहर के अमौधा में ससुराल है। वह अपनी ससुराल आया हुआ था। शनिवार को वह अपने साले एवं एक अन्य युवक के साथ बाइक नंबर MP17MA 2790 पर सवार हो कर कहीं जा रहा था। उसकी बाइक ओवर ब्रिज पर थी तभी सर्किट हाउस तरफ से तेजी से आ रहे एक मैजिक वाहन ने बाइक को सामने से टक्कर मार दी। मैजिक में लकड़ी लोड थी। टक्कर लगते ही बाइक सवार तीनों लोग सड़क पर गिर पड़े, जबकि मैजिक सवार वाहन लेकर भाग निकला। हादसे में एक युवक ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने घायलों को अस्पताल और शव को मॉर्चरी भेजा। मैजिक के बारे में जानकारी जुटाने के लिए पुलिस CCTV कैमरों के फुटेज खंगाल रही है।

ओवर ब्रिज पर हुए 1 और हादसे के कारण शनिवार को भी यहां 1 बार फिर जाम लग गया। सड़क पर घायल और शव पड़े होने के कारण ट्रैफिक बाधित रहा और दोनों तरफ से वाहनों की कतार लग गई। हर कोई यह जानने के लिए उत्सुक हुआ कि, क्या हुआ ? इसमें अपने वाहन ओवर ब्रिज पर रोक दिए थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here