Home देश

जम्मू-कश्मीर के कुलगाम में आतंकियों ने पुलिस आरक्षक से राइफल छीनी, मुनंद में एक आतंकी ढेर

50
0

कुलगाम । जम्मू-कश्मीर के कुलगाम के खुदवानी इलाके में आतंकियों ने पुलिस आरक्षक से एके-47 राइफल छीन ली। सुरक्षा बलों ने मोर्चा संभाल लिया है और आतंकियों की तलाश जारी है। वहीं, मुनंद इलाके में रविवार को सुरक्षा बलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ हो गई। इसमें सुरक्षाबलों ने एक आतंकी को मार गिराया। फिलहाल उसकी पहचान नहीं हो पाई है।

जम्मू-कश्मीर पुलिस के मुताबिक इलाके में आतंकियों के छिपे होने की सूचना के बाद सर्च ऑपरेशन चलाया गया था। इस दौरान आतंकियों ने फायरिंग शुरू कर दी। पुलिस और सेना ने भी उन्हें मुंहतोड़ जवाब दिया। इलाके को घेरकर सर्च ऑपरेशन चलाया जा रहा है। इलाके में और भी आतंकी छिपे हो सकते हैं। इससे पहले शनिवार सुबह बांदीपोरा में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ शुरू हुई थी। इस दौरान सुंबलर इलाके के शोकबाबा जंगल में सुरक्षा बलों ने दो आतंकियों को मार गिराया था। इनकी पहचान फिलहाल नहीं हो सकी है।

वहीं, 23 जुलाई को सेना का एक जवान शहीद हो गया था। भारतीय सेना के 16 कॉर्प्स के मुताबिक सिपाही कृष्ण वैद्य ने 23 जुलाई को जम्मू-कश्मीर के कृष्णा घाटी सेक्टर में ऑपरेशन के दौरान अपनी जान गंवा दी। उधर, 24 जुलाई को पुंछ जिले के मनकोट सेक्टर में माइन ब्लास्ट की चपेट में आने से सेना का एक जवान शहीद हो गया था। घटना लाइन ऑफ कंट्रोल (एलओसी) के पास की बताई जा रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here