Home मध्य-प्रदेश

मोबाइल पर गेम खेलते कुएं में गिरी बच्ची, मौत:ग्रामीण नहीं दिखा सके मासूम को बचाने की हिम्मत

85
0

शिवपुरी जिले के सुरवाया थाना क्षेत्र में एक आठ साल की बच्ची मोबाइल में गेम खेलते-खेलते कुएं में जा गिरी। बच्ची को कुएं में गिरता कुछ ग्रामीणों ने देख लिया था। ग्रामीण भागकर कुएं पर पहुंचे, ग्रामीणों को कुएं के अंदर मोबाइल की रोशनी दिखाई दी।

देखते ही देखते पूरा गांव कुएं पर इक्ट्ठा हो गया। कुएं में 20 फीट तक पानी भरा हुआ था, इसलिए लोग कुएं में उतरने की हिम्मत नहीं कर पा रहे थे। थोड़ी देर बाद कुएं में अंधकार छा गए, कुएं के अंदर दिखाई देने वाली रोशनी बुझ गई।

बच्ची के कुएं में गिरने की सूचना सुरवाया थाना पुलिस को दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने ग्रामीणों के सहयोग से काफी मशक्कत के बाद कुएं में से मासूम बच्ची के शव को बरामद कर लिया।

मोबाइल ने ली बच्ची की जान

जानकारी अनुसार सुरवाया थाना अंतर्गत आने वाले ग्राम गड़ीबरोद मे भोला सरदार की 8 वर्षीय बालिका गुड्डी मोबाइल लेकर गेम खेल रही थी। वो मोबाइल गेम में इतनी तल्लीन हो गई की उसे और कोई सुध ही नहीं रही। गुड्डी चलते चलते पास ही स्थित कुएं में जा गिरी।

पीछे से ग्रामीण बचाने कूदता तो बच सकती थी जान

बच्ची को कुएं में गिरता ग्रामीणों ने देख लिया था पर उसे बचाने कोई भी ग्रामीण कुएं में पीछे से नहीं कुदा। जबकि कुएं में पानी था ऐसे में अगर कुएं के पास खड़े होकर तमाशा देख रहे किसी भी ग्रामीण ने कुएं में छलांग लगाने की जहमत दिखाई होती तो बच्ची की जान बच सकती थी।

कांटा डालकर कुएं से निकाला बच्ची का शव

मौके पर पहुंची पुलिस ने कुएं में गिरी बच्ची को बचाने के लिए रेस्क्यू ऑपरेशन शुरू किया। थाना प्रभारी सुरवाया रामेंद्र सिंह चौहान ने बताया कि मोबाइल पर गेम खेलते हुए एक बच्ची कुएं में गिर गई थी पुलिस ने करीब दो घंटे तक चले रेस्क्यू ऑपरेशन के बाद कुएं में कांटा डालकर बच्ची के शव को बाहर निकाला। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज कर पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here